WATCH: शिखर धवन का सरेआम किसने पकड़ लिया कॉलर? आग की तरह वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

WATCH: शिखर धवन का सरेआम किसने पकड़ लिया कॉलर? आग की तरह वायरल हुआ वीडियो

Shikhar Dhawan: टीम इंडिया से बाहर चल रहे सीनियर बल्लेबाज शिखर धवन आजकल काफी वक्त सोशल मीडिया पर बिताते हैं. वह अक्सर फैंस के लिए फोटो-वीडियो शेयर करते हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है. धवन का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

WATCH: शिखर धवन का सरेआम किसने पकड़ लिया कॉलर? आग की तरह वायरल हुआ वीडियो

Shikhar Dhawan Video : भारतीय क्रिकेट टीम का फोकस अब एशिया कप जीतने पर है. टीम इंडिया आगामी 2 सितंबर को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेगी. इस बीच टीम से बाहर चल रहे सीनियर बल्लेबाज शिखर धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वायरल हुआ धवन का वीडियो

37 साल के शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अब शायद सेलेक्टर्स के प्लान का हिस्सा नहीं हैं. उन्हें एशिया कप (Asia Cup-2023) के लिए टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है. ऐसा माना जा रहा था कि वह एशियन गेम्स में टीम इंडिया की कप्तानी संभाल सकते हैं. हालांकि ऐसा भी नहीं हो पाया. वह आजकल काफी वक्त सोशल मीडिया पर बिताते हैं और फैंस के लिए फोटो-वीडियो शेयर करते हैं. धवन का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सरेआम पकड़ा कॉलर

धवन अपने इस वीडियो में पिता के साथ ही मस्ती करते दिख रहे हैं. वीडियो में दिखता है कि उनके पिता शिखर के पास आते हैं, जो सोफे पर बैठे हैं, और उनका कॉलर पकड़ लेते हैं. शिखर के पिता एक पैर सोफे पर रखते हैं और कॉलर पकड़कर बोलते हैं- ऊंची आवाज में बात मत किया करो, शोर हमें पसंद नहीं. इतना कहकर वह शिखर का कॉलर झटक देते हैं. धवन के इसके कैप्शन में लिखा- बापू से ऊंची आवाज में बात मत करना, नहीं तो महंगा पड़ेगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

शानदार है करियर

धवन का सुनहरा करियर अब अंतिम पड़ाव पर लगा रहा है. उन्होंने अभी तक 34 टेस्ट, 167 वनडे और 68 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. वनडे में उन्होंने 17 शतक और 39 अर्धशतकों की मदद से कुल 6793 रन बनाए. इसके अलावा टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में 11 अर्धशतक लगाते हुए कुल 1759 रन जोड़े. टेस्ट में उन्होंने 7 शतक और 5 अर्धशतकों की बदौलत 2315 रन बनाए हैं.

Trending news