तलाक के बाद बदल गई है Shikhar Dhawan की पत्नी आयशा की जिंदगी, इंस्टाग्राम पर की ये 'हरकत'
X

तलाक के बाद बदल गई है Shikhar Dhawan की पत्नी आयशा की जिंदगी, इंस्टाग्राम पर की ये 'हरकत'

शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी. लेकिन अब इस कपल के बीच तलाक हो चुका है. इसके बाद इंस्टाग्राम पर उन्होंने अब उन्होंने एक और 'हरकत' कर दी है.

तलाक के बाद बदल गई है Shikhar Dhawan की पत्नी आयशा की जिंदगी, इंस्टाग्राम पर की ये 'हरकत'

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) शादी के 8 साल बाद अलग हो गए हैं. आयशा मुखर्जी ने मंगलवार को अपने नए इंस्टाग्राम अकाउंट 'Aesha Mukerji' पर इस बात का ऐलान किया है. लेकिन आपको बता दें कि ये आयशा का दूसरा अकाउंट है, उन्होंने अपना पहला वेरिफाइड अकाउंट डिलीट कर दिया है. 

आयशा ने डिलीट किया धवन सरनेम वाला अकाउंट 

आयशा मुखर्जी जब तक शिखर धवन की पत्नी थीं तब तक वह इंस्टाग्राम पर आयशा धवन के नाम से एक्टिव थीं और उनका यही अकाउंट वेरिफाइड भी था. लेकिन अब अलग होने के बाद उन्होंने इस अकाउंट को डिलीट कर दिया है और एक दूसरे अकाउंट 'Aesha Mukerji' से सबको अपने तलाक की जानकारी दी. अभी तक धवन ने अपने तलाक की खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

आयशा से 10 साल छोटे हैं शिखर

फिर दोनों के बीच बातचीत होने लगी और दोनों एक- दूसरे से प्यार करने लगे. शिखर उम्र में आयशा से 10 साल छोटे हैं. साल 2009 में दोनों ने सगाई कर ली. लेकिन शादी के लिए शिखर को थोड़ा समय चाहिए था क्योंकि वो अपने क्रिकेट करियर पर ध्यान देना चाहते थे. इसके बाद साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली. आयशा की यह दूसरी शादी थी. इससे पहले आयशा ने ऑस्ट्रेलिया के बिजनेसमैन से शादी की थी. लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया. आयशा और उनके पहले पति की दो बेटियां हैं जिनका नाम रेया और आलिया है.

बाद में बेटे ने लिया जन्म

शिखर और आयशा का एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है. शिखर अपनी बेटियों से भी उतना ही प्यार करते हैं जितना कि अपने बेटे से. बता दें कि आयशा आधी बंगाली और आधी ब्रिटिश हैं. आयशा की मां ब्रिटिश हैं और उनके पिता बंगाली. आयशा के पिता बंगाली हैं इसलिए आयशा बहुत अच्छी बंगाली बोलती हैं और बहुत अच्छी इंडियन डिशेज भी बनाती हैं. बता दें कि आयशा को टैटू का शौक है और वो उसके चलते चर्चा में भी रह चुकी हैं.

 

VIDEO-

 

Trending news