न्यूजीलैंड तो टॉस पर ही खत्म हो गया था... अख्तर क्यों बोले- कोई कंट्रोवर्सी नहीं चाहिए!
Advertisement
trendingNow11960980

न्यूजीलैंड तो टॉस पर ही खत्म हो गया था... अख्तर क्यों बोले- कोई कंट्रोवर्सी नहीं चाहिए!

Shoaib Akhtar: जी न्यूज के कार्यक्रम 'द क्रिकेट शो' में सेमीफाइनल पर बात करते हुए शोएब अख्तर ने कई बातें कही हैं. उन्होंने यह कहा कि न्यूजी लैंड की गेंदबाजी आज उतनी अच्छी नहीं दिखाई दी है. जबकि उन्होंने भारत की तारीफ की है.

न्यूजीलैंड तो टॉस पर ही खत्म हो गया था... अख्तर क्यों बोले- कोई कंट्रोवर्सी नहीं चाहिए!

India vs New Zealand Live: वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में जारी है. भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बैटिंग की और बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया है. इस मैच में भारतीय बल्लेबाज कई रिकार्ड्स को ध्वस्त करते हुए आगे बढ़ रहे हैं. विराट कोहली ने अपना पचासवां शतक बनाया तो वहीं रोहित शर्मा ने भी छक्कों की बरसात कर दी. भारत ने पहली पारी में कुछ 397 रन बनाए. इसी बीच पाकिस्तानी दिग्गज शोएब अख्तर ने न्यूजीलैंड की गेंदबाजी को आड़े हाथों लिया और बताया कि आज उतनी अच्छी गेंदबाजी न्यूजीलैंड की तरफ से नहीं हुई है. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि सच तो यह है कि न्यूजीलैंड टॉस पर ही खत्म हो गया था.

'न्यूजीलैंड टॉस पर ही खत्म'
असल में जी न्यूज के कार्यक्रम 'द क्रिकेट शो' में सेमीफाइनल पर बात करते हुए शोएब अख्तर ने कई बातें कही हैं. उन्होंने पहली पारी और दूसरी पारी के बीच में आकाश चोपड़ा और अन्य एक्सपर्ट्स से बात करते हुए बताया कि न्यूजीलैंड टॉस पर ही खत्म हो गया था. इसके बाद वे हंसते हुए कहने लगे कि लोग इसका गलत मतलब निकाल सकते हैं, इसलिए मई कोई कंट्रोवर्सी नहीं चाहता हूं. असल में शोएब के कहने का मतलब यह था कि टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने वाली टीम इंडिया ने इतनी तेज शुरुआत की थी जिससे विपक्षी टीम दहशत में आ गई.

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों पर तंज
शोएब अख्तर ने टॉस वाली बात कहकर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों पर तंज भी कसा है जो यह कह रहे थे कि टॉस का सिक्का दिखाकर उछाला जाना चाहिए. हालांकि इस कार्यक्रम में शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के प्रदर्शन पर जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि भारत ने अपने क्रिकेट पर को इन्वेस्टमेंट किया है उसका नतीजा है कि इस तरह की ब्रांड क्रिकेट टीम इंडिया खेल रही है. उन्होंने कहा कि इंडिया को रोकने वाला इस समय कोई नहीं है. उन्होंने अय्यर की भी तारीफ की है कि उन्होंने पारी को आखिरी में शेप दिया.

भारत ने खुद को स्थापित किया
इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि भारत के सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है. भारत ने जो लंबे समय तक क्रिकेट में इन्वेस्ट किया था अब उसका परिणाम दिख रहा है. यही कारण है कि एक से बढ़कर सुपरस्टार निकल रहे हैं. पूरी दुनिया में भारत ने खुद को स्थापित किया है, अपनी इकॉनमी संभाली है और आगे बढ़ाई है. भारत आगे बढ़ रहा है, भारत को बधाई हो. एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन होने के नाते में यह मानता हूं कि इंडिया ने शानदार खेल दिखाया है.

Trending news