टेस्ट टीम में श्रेयस अय्यर को नहीं मिला मौका, तो कुछ इस अंदाज से काट दिया गदर, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12429046

टेस्ट टीम में श्रेयस अय्यर को नहीं मिला मौका, तो कुछ इस अंदाज से काट दिया गदर, वीडियो वायरल

Shreyas Iyer: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के स्क्वाड में जगह बनाने में नाकाम रहे. 19 सिंतबर से शुरू होने वाली दो टेस्ट सीरीज के लिए बीसीसीआई ने 8 तारीख को टीम का ऐलान किया था. लेकिन अय्यर ने दलीप ट्रॉफी में बल्ले नहीं बल्कि गेंद से कमाल दिखाकर सुर्खियां बटोर ली हैं. 

 

Shreyas Iyer

Shreyas Iyer Bowling: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के स्क्वाड में जगह बनाने में नाकाम रहे. 19 सिंतबर से शुरू होने वाली दो टेस्ट सीरीज के लिए बीसीसीआई ने 8 तारीख को टीम का ऐलान किया था. लेकिन अय्यर ने दलीप ट्रॉफी में बल्ले नहीं बल्कि गेंद से कमाल दिखाकर सुर्खियां बटोर ली हैं. अय्यर ने रिंकू सिंह की तरह गेंद से कमाल कर दिखाया. सोशल मीडिया पर उना वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

काला चश्मा लगाकर की बैटिंग

श्रेयस अय्यर ने दलीप ट्रॉफी के मुकाबले में काला चश्मा लगाकर बल्लेबाजी की. उनका ये फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, अय्यर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. लेकिन उन्होंने गेंदबाजी करते हुए कमाल कर दिया. अय्यर ने गेंद थामी और पहली ही गेंद पर विकेट हासिल कर लिया. श्रेयस ने अपनी गेंदबाजी में मयंक अग्रवाल को फंसा लिया. मयंक शानदार डिलीवरी पर मात खा गए और सामने अय्यर के हाथों में कैच दे बैठे.

बैटिंग में फ्लॉप दिख रहे अय्यर

दलीप ट्रॉफी में सभी की नजरें अय्यर पर थीं. साल की शुरुआत में उनपर बीसीसीआई ने तगड़ा एक्शन लिया था. अय्यर को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर कर दिया गया था. लेकिन केकेआर को चैंपियन बनाने के बाद अय्यर की कप्तानी के खूब चर्चे हुए. गंभीर के हेड कोच बनते ही अय्यर की टीम इंडिया में वापसी हुई, हालांकि अभी टेस्ट टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं. दलीप ट्रॉफी में भी इंडिया डी की तरफ से खेलते हुए उनका बल्ला खामोश नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें.. Watch Video: बाबर-शाहीन आए आमने-सामने, अफरीदी ने किया कुछ ऐसा, कि गूंज उठा मैदान

बांग्लादेश सीरीज के लिए इंडिया का स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुबमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप , जसप्रीत बुमराह, यश दयाल

Trending news