Team India: टीम इंडिया पर बोझ बन चुका ये विस्फोटक बल्लेबाज, विराट की जगह छीनने का था बड़ा दावेदार
Advertisement

Team India: टीम इंडिया पर बोझ बन चुका ये विस्फोटक बल्लेबाज, विराट की जगह छीनने का था बड़ा दावेदार

Team India vs West Indies: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया का एक बल्लेबाज बिल्कुल फ्लॉप रहा है. ये खिलाड़ी टीम में विराट कोहली की जगह छीनने का बड़ा दावेदार  माना जा रहा था. 

Photo (ICC)

Team India vs West Indies 3rd T20: टीम इंडिया और वेस्टइंडीज (IND vs WI T20) के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज काफी रोमांचक मोड़ पर पहुंच गई है. वेस्टइंडीज ने सीरीज का दूसरा मुकाबला जीतकर सीरीज को बराबरी पर ला दिया है. इन दोनों ही मैचों में टीम इंडिया का एक बल्लेबाज बिल्कुल फ्लॉप रहा है. ये खिलाड़ी आने वाले समय में विकाट कोहली की जगह लेने का बड़ा दावेदार माना जाता है, लेकिन इस सीरीज में अभी तक बिल्कुल निराशाजनक प्रदर्शन किया है. 

टीम इंडिया पर बोझ बना ये बल्लेबाज

विराट कोहली (Virat Kohli) को वेस्टइंडीज दौरे से आराम दिया गया था. उनकी जगह टी20 सीरीज में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को बल्लेबाजी का मौका मिल रहा है, लेकिन श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इस सीरीज के दोनों ही मैचों में फ्लॉप रहे हैं और टीम पर बोझ बनते दिखाई दे रहे हैं. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इन दोनों ही मैचों में 10 रन के आंकड़ को पार नहीं कर पाए हैं. कई दिग्गज तो उन्हें टीम से बाहर करने तक की मांग कर रहे हैं. 

रन बनाने के लिए जूझ रहा ये खिलाड़ी 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के पास इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर टी20 टीम में अपनी दावेदारी मजबूत करने का अच्छा मौका था, लेकिन वह अभी तक नाकाम रहे हैं. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) इस सीरीज के पहले मैच में खाता भी नहीं खोल सके थे और 0 रन के स्कोर पर ही पवेलियन लौट गए थे, वहीं दूसरे टी20 मैच में उन्होंने 11 गेंदों पर 10 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 1 छक्का भी जड़ा, लेकिन वह बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. 

वनडे सीरीज में रहे काफी सफल 

हाल ही में वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ खेली गई पहले वनडे सीरीज के पहले मैच में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 57 गेंदों पर 54 रन बनाए. इस पारी में उनके बल्ले से 94.73 की स्ट्राइक रेट से 5 चौके और 2 छक्के निकले. वहीं दूसरे वनडे में लगातार दूसरा अर्धशतक लगाते हुए उन्होंने 71 गेंदों पर 63 रन की पारी खेली. तीसरे वनडे मैच में उन्होंने 44 रनों की पारी खेली. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) वनडे सीरीज में तो काफी सफल रहे, लेकिन टी20 सीरीज में उन्होंने वैसा खेल नहीं दिखाया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news