Shubman Gill: सचिन-द्रविड़ नहीं, इस खिलाड़ी के फैन हैं शुभमन गिल, VIDEO में खुद ही कर दिया खुलासा!
Advertisement

Shubman Gill: सचिन-द्रविड़ नहीं, इस खिलाड़ी के फैन हैं शुभमन गिल, VIDEO में खुद ही कर दिया खुलासा!

Shubman Gill: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपने छोटे से करियर में सभी को प्रभावित किया है. वह हर फॉर्मेट में शतक लगा चुके हैं. इसी के चलते वह सेलेक्टर्स और टीम मैनेजमेंट की पहली पसंद बन गए हैं.  गिल का एक वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है.

Shubman Gill: सचिन-द्रविड़ नहीं, इस खिलाड़ी के फैन हैं शुभमन गिल, VIDEO में खुद ही कर दिया खुलासा!

Shubman Gill Video, Ishan Kishan : भारतीय धुरंधर बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपने छोटे से करियर में सभी को प्रभावित किया है. यही वजह है कि वह हर फॉर्मेट में सेलेक्टर्स और टीम मैनेजमेंट की पहली पसंद बन गए हैं. गिल फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया के साथ दौरे पर हैं. इस बीच उनका एक वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है.

BCCI ने शेयर किया शुभमन गिल का VIDEO

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो बुधवार को शेयर किया गया. इस वीडियो में शुभमन गिल और ईशान किशन साथ नजर आ रहे हैं. उनके साथ वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) भी मौजूद हैं. दिलचस्प है कि जिस स्टेडियम में भारत-वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच होना है, उसका नाम भी ब्रायन लारा के नाम पर ही रखा गया है. 

गिल बोले- आपकी बैटिंग...

इस वीडियो में शुभमन गिल कहते हैं कि वह ब्रायन लारा की प्रवाहमय बल्लेबाजी से काफी प्रेरित हैं. उन्होंने कहा, ‘उनके (लारा) बारे में मेरी सारी यादें गेंदबाजों के खिलाफ शॉट खेलने और उन्हें निशाना बनाने की हैं, खासतौर से रेड बॉल क्रिकेट में.’ इसी बीच ईशान किशन कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि जब बात क्रिकेट की आती है तो भूख सबसे अहम चीज है. आप टीम, अपने लिए, फैमिली के लिए अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं, वेस्टइंडीज में इतने सारे शानदार खिलाड़ी हैं जिनसे वे हमेशा बात कर सकते हैं, वे आपके (लारा के) पास आ सकते हैं और इसके बारे में बात कर सकते हैं, आपके अनुभव और सभी चीजों से उन्हें काफी कुछ सीखने को मिलेगा. युवाओं को मदद मिलेगी.’ 

इंस्टा पर भेजा था मैसेज

बातचीत के दौरान ईशान ने कहा कि एक बार उन्हें इंस्टाग्राम पर लारा का मैसेज मिला था जिससे वह हैरान थे क्योंकि वह उनके दर्जे के खिलाड़ी से ऐसी उम्मीद नहीं कर रहे थे. उन्होंने कहा, ‘मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज वे कहानियां हैं जो मैंने सुनी हैं, जैसे आप हमेशा लंच तक बल्लेबाजी करने की कोशिश करते थे. अगर आप पिच पर होते थे तो आप प्रैक्टिस के लिए जाते थे और फिर दोबारा बल्लेबाजी के लिए आते थे. आपसे यह सीखा जा सकता है. साथ ही उस समय मैं बहुत रोमांचित था जब आपने इंस्टाग्राम पर मुझे मैसेज भेजा था. असल में मैं स्तब्ध था कि आपने कैसे मुझे मैसेज भेज दिया. मैं काफी खुश था.’

Trending news