Shubman Gill: क्या दिसंबर में होने वाली शुभमन गिल की शादी? 9 साल बड़ी एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई
Advertisement
trendingNow12272754

Shubman Gill: क्या दिसंबर में होने वाली शुभमन गिल की शादी? 9 साल बड़ी एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Shubman Gill Ridhima Pandit: भारत के स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका में हैं. उन्हें 15 सदस्यीय टीम में तो नहीं रखा गया है, लेकिन वह रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में हैं. शुभमन ने अमेरिका में टीम इंडिया की फोटोशूट में हिस्सा लिया है.

Shubman Gill: क्या दिसंबर में होने वाली शुभमन गिल की शादी? 9 साल बड़ी एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

Shubman Gill Ridhima Pandit: भारत के स्टार क्रिकेटर शुभमन गिल इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका में हैं. उन्हें 15 सदस्यीय टीम में तो नहीं रखा गया है, लेकिन वह रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में हैं. शुभमन ने अमेरिका में टीम इंडिया की फोटोशूट में हिस्सा लिया है. वह अपनी दमदार बैटिंग के अलावा अफेयर को लेकर भी खबरों में रहते हैं. कभी सारा तेंदुलकर तो कभी सारा अली खान के साथ उनका नाम जुड़ा. हालांकि, कभी भी किसी ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी.

इस एक्ट्रेस से जुड़ा शुभमन का नाम

अब शुभमन गिल के बारे में नई जानकारी सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि गिल इस साल दिसंबर में शादी करने वाले है. वह टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित से ब्याह करने वाले हैं. हालांकि, उन्होंने इस तरह किसी भी दावों को खारिज कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी कर उन्होंने इसे गलत और बेबुनियाद बताया. हालांकि, अब यह वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर नहीं है.

ये भी पढ़ें: हरभजन से लड़ने होटल रूम तक पहुंच गया था ये क्रिकेटर, मैदान के झगड़े पर मचा था बवाल

रिद्धिमा ने क्या कहा?

रिद्धिमा ने कहा, ''जब सुबह जगी तो कई पत्रकार मुझसे शादी के बारे में पूछने लगे. लेकिन कौन सी शादी? मैं अभी शादी नहीं कर रही हूं. अगर मेरी जिंदगी में कुछ ऐसा होगा तो मैं आपलोगों को बताऊंगी. अभी इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है.'' बता दें कि रिद्धिमा उम्र में शुभमन गिल से नौ साल बड़ी हैं.

ये भी पढ़ें: भारत को टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिता सकते हैं ये 3 खिलाड़ी, अकेले दम पर मैच पलटने में माहिर

शुभमन का करियर
24 साल के शुभमन भारत के लिए तीनों फॉर्मेट (टेस्ट, वनडे और टी20) में खेलते हैं. उन्होंने पिछले कुछ सालों से लगातार बेहतर खेल दिखाया है. शुभमन ने 25 टेस्ट मैचों में 35.52 की औसत से 1492 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 4 शतक लगाए हैं. वनडे की बात करें तो उन्होंने 44 मैचों में 2271 रन बनाए हैं. इस दौरान गिल का औसत 61.38 का रहा है. उनके नाम 6 शतक है. इनमें एक दोहरा शतक शामिल है. टी20 में शुभमन ने 14 मैचों में 25.77 की औसत और 147.58 की स्ट्राइक रेट से 335 रन बनाए हैं.

Trending news