Shubman Gill Wicket: शुभमन ने कर दी बड़ी भूल! नहीं थे आउट, गिल के विकेट पर द्रविड़ का रिएक्शन वायरल
Advertisement
trendingNow12012219

Shubman Gill Wicket: शुभमन ने कर दी बड़ी भूल! नहीं थे आउट, गिल के विकेट पर द्रविड़ का रिएक्शन वायरल

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हुई टी20 सीरीज 1-1 के ड्रॉ पर खत्म हुई. सीरीज के तीसरे और आखिरी टी20 मैच में पहले सुरायकुमार के बल्ले से शतक निकला. इसके बाद गेंदबाजी करते हुए कुलदीप यादव ने 5 विकेट चटकाए. इनके दम पर भारत ने बड़ी जीत दर्ज की.

Shubman Gill Wicket: शुभमन ने कर दी बड़ी भूल! नहीं थे आउट, गिल के विकेट पर द्रविड़ का रिएक्शन वायरल

Shubman Gill Wicket: साउथ अफ्रीका दौरे पर गई भारतीय टीम ने सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में टी20 सीरीज ड्रॉ पर खत्म की. पहला मैच बारिश से धुल गया, जबकि दूसरे मैच में 5 विकेट से मेजबान टीम जीती. वहीं, भारत ने आखिरी मैच में 106 रन से बड़ी जीत दर्ज कर सीरीज ड्रॉ कराई. इस मैच में शुभमन गिल केशव महाराज की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट होकर पवेलियन लौट गए. उन्होंने डीआरएस नहीं लिया था, लेकिन रिप्ले में जब देखा गया तो वह नॉटआउट दिखे.

नॉट आउट थे गिल

दरअसल, पहली पारी के तीसरा ओवर फेंकने साउथ अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज आए. सामने थे शुभमन गिल. पहली गेंद डॉट रही. दूसरी गेंद पर गिल जोर से स्वीप शॉट लगाने के चक्कर में गेंद को ही मिस कर गए. गेंद बल्ले को मिस करती हुई सीढ़ी पैड पर जा लगी. गेंदबाज और बाकी खिलाड़ियों की अपील के बाद अंपायर ने उन्हें आउट करार दे दिया. गिल इस समय 12 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे.

यशस्वी से की बात... 

गिल ने आउट दिए जाने के बाद नॉन स्ट्राइकर एन्ड पर खड़े यशस्वी जयसवाल से बात भी की, लेकिन रिव्यू लेने को लेकर कोई सहमति नहीं बनी और इस बीच डीआरएस लेने का समय खत्म हो चुका था. गिल पवेलियन लौटे गए. गिल के आउट होने के बाद जब बड़ी स्क्रीन पर रिप्ले देखा गया तो उसमें वह साफ नॉट आउट दिखे. हुआ ये कि गेंद पैड पर  बिना बल्ले के संपर्क के जरूरी लगी, लेकिन टर्न के साथ वह लेग स्टंप को मिस करती हुई नजर आई. उसे देखने के बाद डगआउट में बैठे टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ का रिएक्शन वीडियो भी वायरल हो रहा है.

द्रविड़ का रिएक्शन वायरल

रिप्ले देखने के बाद राहुल द्रविड़ काफी नाखुश दिखे. वह इस फैसले से थोड़ा नाराज भी थे. बता दें कि बल्लेबाज के एलबीडब्ल्यू आउट दिए जाने के फैसले के बाद डीआरएस लिया जाए या नहीं, इसमें नॉन स्ट्राइकर एन्ड पर खड़े बल्लेबाज का बेहद अहम रोल होता है. यशस्वी अगर गिल को डीआरएस लेने के बारे में कहते तो वह नॉटआउट दिए जाते. गिल के आउट होने के बाद युवा जयसवाल ने ताबड़तोड़ अंदाज जारी रखा. उन्होंने 60 रन की तेज तर्रार पारी खेली.

Trending news