PM Narendra Modi के मुरीद हुए कैरेबियाई दिग्गज Viv Richards, जानिए क्या है वजह
Advertisement
trendingNow1865638

PM Narendra Modi के मुरीद हुए कैरेबियाई दिग्गज Viv Richards, जानिए क्या है वजह

Viv Richards ने कहा, 'मैं एंटिगा और बारबाडोस के लोगों की तरफ से भारत सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत की जनता का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने हमें कोरोना वैक्सीन की खेप पहुंचाई. इस तरह के समर्थन और सहयोग के लिए भारत का बहुत-बहुत धन्यवाद.'

PM Narendra Modi and Viv Richards

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान विव रिचर्ड्स (Viv Richards) ने कैरेबियाई देशों में कोरोना वैक्सीन पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ की है और साथ ही उनका आभार जताया है. भारत के विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

  1. रिचर्ड्स ने PM मोदी का आभार जताया है
  2. मोदी ने कैरेबियाई देशों में पहुंचाई थी वैक्सीन
  3. मोदी के मुरीद हुए कैरेबियाई दिग्गज रिचर्ड्स

भारत के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और कमेंटेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि भारत इसलिए महान है, क्योंकि वह दूसरों की मदद करना जानता है. इस वीडियो में विव रिचर्ड्स (Viv Richards) ने मोदी की तारीफ करने के अलावा यह भी विश्वास जताया है कि इससे भविष्य में दोनों देशों के बीच रिश्ते और ज्यादा मजबूत होंगे.

विव रिचर्ड्स (Viv Richards) ने एक वीडियो में कहा, 'मैं एंटिगा और बारबाडोस के लोगों की तरफ से भारत सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत की जनता का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने हमें कोरोना वैक्सीन की खेप पहुंचाई. इससे हमारे रिश्ते और मजबूत होंगे. इस तरह के समर्थन और सहयोग के लिए भारतीय उच्चायोग, प्रधानमंत्री मोदी और भारत की जनता का बहुत-बहुत धन्यवाद.'

पूर्व कप्तान रिची रिचर्ड्सन ने कहा, 'मैं एंटीगा और बारबाडोस की ओर से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताना चाहता हूं कि उन्होंने भारत में बनी कोरोना वैक्सीन की 40 हजार डोज हमें भेजी. हम आपके आभारी हैं, बहुत शुक्रिया.' विव रिचर्ड्स और रिची रिचर्ड्सन के अलावा जिम्मी एडम्स और रामनरेश सरवन ने भी मोदी को धन्यवाद दिया है.

 

Trending news