Suryakumar Yadav Catch: सूर्यकुमार यादव को मिला शॉन पोलाक का साथ, कैच पर सवालों उठाने वाले को दिया मुंहतोड़ जवाब
Advertisement
trendingNow12317060

Suryakumar Yadav Catch: सूर्यकुमार यादव को मिला शॉन पोलाक का साथ, कैच पर सवालों उठाने वाले को दिया मुंहतोड़ जवाब

Shaun Pollock comment On Suryakumar Yadav Catch: टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में सूर्यकुमार यादव के कैच ने मैच को पलट दिया.  उनका कैच अभी भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

Suryakumar Yadav Catch: सूर्यकुमार यादव को मिला शॉन पोलाक का साथ, कैच पर सवालों उठाने वाले को दिया मुंहतोड़ जवाब

Shaun Pollock comment On Suryakumar Yadav Catch: टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में सूर्यकुमार यादव के कैच ने मैच को पलट दिया.  उनका कैच अभी भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर को छक्का लगाने से रोकने के लिए भारतीय स्टार द्वारा बाउंड्री रोप पर किया गया शानदार प्रयास वायरल हो गया. उनके कैच पर बहस लगातार हो रही है. कुछ लोगों को लगता है कि कैच लेने के समय सूर्यकुमार का पैर बाउंड्री रोप से लगा था.

सोशल मीडिया पर हुआ विवाद

सूर्या के कैच को थर्ड अंपायर ने वैध माना था, लेकिन सोशल मीडिया पर बाउंड्री लाइन के पीछे लगे कुशन के हटने को लेकर बहस जारी है. कुछ लोगों को लगता है कि सूर्या के कैच ने कुशन को छुआ था, लेकिन थर्ड अंपायर ने अनदेखी कर दी. अब, साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी शॉन पोलॉक ने इस स्थिति का अपना विश्लेषण दिया है.

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: शाहिद अफरीदी को भा गया रोहित शर्मा का यह स्टाइल, हिटमैन की तारीफ में शान में पढ़े कसीदे

पोलॉक ने दिया सूर्या का साथ

कराची टाइम्स द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में पोलॉक ने कहा, ''कैच तो लाजवाब था. कुशन हिल गया था, लेकिन यह खेल का हिस्सा है. इसका सूर्या से कोई लेना-देना नहीं है. वह कुशन पर खड़ा नहीं था. शानदार प्रदर्शन था.'' फाइनल में एक समय साउथ अफ्रीका को 30 गेंदों में 30 रन की दरकार थी. जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और अर्शदीप सिंह ने डेथ ओवरों में शानदार गेंदबाजी से मैच को अपने पक्ष में कर लिया.

ये भी पढ़ें: ​बारबाडोस में अब तक फंसी है टीम इंडिया, बेरिल तूफान ने मचाया कहर, जान लीजिए मौसम का अपडेट

सूर्यकुमार ने क्या कहा?

सूर्यकुमार ने मैच के बाद बात करते हुए स्वीकार किया कि एक समय ऐसा लगा कि फाइनल दक्षिण अफ्रीका के पक्ष में जा रहा है, लेकिन वह चीजों को बदलने में अपनी भूमिका निभाकर खुश हैं. उन्होंने कहा, ''अब तो कहना आसान है, लेकिन उस वक्त लगा कि ट्रॉफी दूसरी तरफ बाउंड्री पार चली जा रही है. उस पल में आप नहीं सोचते कि गेंद बाउंड्री लाइन पार करके छक्के के लिए जाएगी. जो मेरे बस में था, मैंने कोशिश की. उस वक्त हवा भी एक अच्छा कारक थी और मेरी थोड़ी मदद की. हमने अपने फील्डिंग कोच के साथ काफी अभ्यास सत्र किए हैं और इस तरह के कई कैच पकड़े हैं. इसलिए जब इस तरह का मैच आता है, तो हमारी मानसिक उपस्थिति बहुत महत्वपूर्ण होती है.''

Suryakumar Yadav

Social Media Score

Scores
Over All Score 16
Digital Listening Score55
Facebook Score26
Instagram Score0
X Score0
YouTube Score0

TAGS

Trending news