AUS vs SA: टीम को लगा बड़ा झटका, एक-साथ 4 धाकड़ खिलाड़ी चोट के चलते स्क्वॉड से हुए बाहर
Advertisement

AUS vs SA: टीम को लगा बड़ा झटका, एक-साथ 4 धाकड़ खिलाड़ी चोट के चलते स्क्वॉड से हुए बाहर

4 Players Injured: वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले एक टीम की टेंशन बढ़ गई हैं. इस टीम के 4 स्टार खिलाड़ी फिलहाल चोट ले जूझ रहे हैं. ये खिलाड़ी आगामी सीरीज से भी बाहर हो गए हैं.

AUS vs SA: टीम को लगा बड़ा झटका, एक-साथ 4 धाकड़ खिलाड़ी चोट के चलते स्क्वॉड से हुए बाहर

South Africa vs Austraila Series: भारत में इस साल वनडे वर्ल्ड कप जैसा बड़ा टूर्नामेंट खेला जाना है. लेकिन इससे पहले कई खिलाड़ी चोट की परेशानी से जूझ रहे हैं. खिलाड़ियों की चोटों ने मैनेजमेंट का सिरदर्द बढ़ा रखा है. वनडे वर्ल्ड कप के मुकाबले 5 अक्टूबर से शुरू होंगे और 19 नवंबर को फाइनल मैच खेला जाएगा. लेकिन इस टूर्नामेंट से पहले एक टीम की टेंशन बढ़ गई है. इस टीम के 4 स्टार खिलाड़ी अभी तक चोटिल हो गए हैं और आगामी सीरीज से बाहर भी हो गए हैं.

इस टीम के 4 धाकड़ खिलाड़ी हुए चोटिल

वनडे वर्ल्ड कप 2023 से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है. ऑस्ट्रेलिया के एक या दो नहीं बल्कि 2 सुपरस्टार प्लेयर्स चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं. ऑस्ट्रेलिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलनी है. इस सीरीज से ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल चोट के कारण बाहर हो गए हैं. इससे पहले कप्तान पैट कमिंस, बाएं हाथ के खतरनाक गेंदबाज मिचेल स्टार्क और पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ भी चोट के चलते इस सीरीज से बाहर हो चुके हैं.

वर्ल्ड कप से पहले वापसी की उम्मीद

मैक्सवेल डरबन में टीम के पहले ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोटिल हो गए हैं. स्मिथ की बायीं कलाई में एक छोटा सा टेंडन फट गया है, जिसके कारण उन्हें थोड़े समय के लिए स्प्लिंट पहनना होगा. अनुभवी पेसर मिचेल स्टार्क इंग्लैंड के खिलाफ हाल में एशेज सीरीज के दौरान कमर में दर्द से परेशान नजर आए थे. वहीं,पैट कमिंस कलाई की चोट से जूझ रहे हैं, उन्हें फिलहाल 6 सप्ताह के लिए आराम की सलाह दी गई है.

30 अगस्त से शुरू होनी है सीरीज

ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज 30 अगस्त से शुरू होनी है. इसके बाद 1 और 3 सितंबर को बाकी दोनों टी20 खेले जाएंगे. वनडे सीरीज का आगाज 7 सितंबर से होगा. सीरीज के बाकी मैच 9, 12, 15 और 17 सितंबर को होंगे. इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी जिसकी शुरुआत 22 सितंबर से होगी.

 

Trending news