Team India: टीम इंडिया में मौका पाने के लिए मोहताज हुआ ये खिलाड़ी, हाल ही में BCCI से लिया था पंगा!
Advertisement
trendingNow11303723

Team India: टीम इंडिया में मौका पाने के लिए मोहताज हुआ ये खिलाड़ी, हाल ही में BCCI से लिया था पंगा!

IND vs ZIM Odi: भारत के एक स्टार ऑलराउंडर को अभी तक टीम इंडिया में अपना डेब्यू मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. ये खिलाड़ी एक बार टीम में जगह ना मिलने पर ट्वीट कर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर चुका है. 

Photo (BCCI)

Team India, IND vs ZIM Odi: टीम इंडिया 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए जिम्बाब्वे पहुंच चुकी है. दोनों टीमों के बीच 18 अगस्त से सीरीज की शुरुआत होगी. इस दौरे के बाद एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का आयोजन होने वाला है, ऐसे में इस दौरे पर कई युवा खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गई है और कप्तानी की जिम्मेदारी केएल राहुल के हाथों में है. लेकिन इस दौरे पर एक बार फिर एक विस्फोटक ऑलराउंडर की टीम ने अनदेखी की है. ये खिलाड़ी आईपीएल 2022 का सबसे बड़ा स्टार था और टीम इंडिया में अपने पहले मैच का अभी तक इंतजार कर रहा है. 

टीम में इस खिलाड़ी की हो रही अनदेखी 

जिम्बाब्वे के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज युवा खिलाड़ियों के लिए काफी अहम रहने वाली है. सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में इस खिलाड़ियों के पास अपनी छाप छोड़ने का मौका होगा. लेकिन इस दौरे पर आईपीएल के स्टार ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को जगह नहीं मिली है. आईपीएल 2022 के प्रदर्शन के बाद राहुल तेवतिया टीम इंडिया में खेलने के बड़े दावेदार माने जा रहे थे, लेकिन उन्हें अभी तक स्क्वाड में भी जगह नहीं दी गई है. 

सोशल मीडिया पर  जताई थी नाराजगी

टीम इंडिया में हाल ही में 2 मैचों की टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड का दौरा किया था. इस दौरे पर भी राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को मौका नहीं मिला था, जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई थी. टीम इंडिया ने आईपीएल 2022 के बाद अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली थी, फिर टीम ने आयरलैंड, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज का दौरा किया है. इस सभी टीमों के खिलाफ राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को मौका नहीं दिया गया है.  आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में मौका नहीं दिए जाने के बाद ट्विटर पर लिखा था, 'उम्मीदें आहत हुईं'. ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. 

IPL 2022 में टीम को बनाया चैंपियन

आईपीएल 2022 में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) एक बड़े मैच विनर साबित हुए थे मगर टीम इंडिया में उन्हें शामिल नहीं किया जा रहा है. आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस (Gujarat titans) को चैंपियन बनाने में ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) का काफी बड़ा योगदान था. उन्होंने कई मौकों पर टीम को हारे हुए मुकाबले जिताए थे. राहुल तेवतिया ने इस साल गुजरात टाइटंस के लिए IPL 2022 के 16 मैचों में 31 की औसत और 147.61 के स्ट्राइक रेट से 217 रन बनाए थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news