Virat Kohli को हटाए जाने पर खुश होगा ये खिलाड़ी? Rohit Sharma की कप्तानी में जगह हो सकती है पक्की
Advertisement

Virat Kohli को हटाए जाने पर खुश होगा ये खिलाड़ी? Rohit Sharma की कप्तानी में जगह हो सकती है पक्की

बीसीसीआई ने विराट कोहली को भारतीय वनडे क्रिकेट टीम की कप्तानी से हटा दिया. इस खबर से एक खिलाड़ी को खुशी मिल सकती है क्योंकि उसे रोहित की कप्तानी में टीम में परमानेंट जगह मिल सकती है. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बीसीसीआई ने विराट कोहली को भारतीय वनडे क्रिकेट टीम की कप्तानी से हटा दिया. नए कप्तान रोहित शर्मा के साथ अक्सर विराट की अनबन की खबरें सामने आती रहती हैं. लेकिन असल बात किसी को नहीं पता. अब कोहली के कप्तानी से हटाए जाने के बाद कुछ खिलाड़ियों को खुशी जरूर मिली होगी. इसके पीछे कारण ये है कि शायद अब इन प्लेयर्स को रोहित की कप्तानी में वापसी का मौका मिल जाए. हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको ऐसे ही एक खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं. 

  1. विराट को हटाए जाने से खुश होगा ये प्लेयर
  2. कई सालों से था बाहर
  3. रोहित दे सकते हैं मौका

रोहित की कप्तानी में इस खिलाड़ी की जगह पक्की

टीम इंडिया के सबसे दिग्गज स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने टेस्ट क्रिकेट के बाद अब एक बार फिर से सीमित ओवर क्रिकेट में भी कमाल दिखाना शुरू कर दिया है. टेस्ट में अश्विन हमेशा से ही टीम की सबसे बड़ी ताकत रहे हैं. लेकिन अश्विन पिछले चार सालों से टी20 टीम से बाहर चल रहे थे. विराट उनको सीमित ओवर टीम में खेलने का मौका नहीं देते थे. टी20 वर्ल्ड कप के बाद अश्विन ने रोहित की कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ भी कमाल की गेंदबाजी की. अब रोहित के कप्तान बनने के बाद एक बात तो तय है कि अश्विन लंबे समय तक टीम का हिस्सा बने रह सकते हैं. अश्विन की जगह टीम में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को कोहली ज्यादा मौका देना पसंद करते थे, लेकिन अब वो दोनों ही गेंदबाज अपनी लय खो चुके हैं.

कोहली से रहती थी अनबन! 

ऐसा माना जाता है कि कप्तान विराट कोहली के साथ रविचंद्रन अश्विन की थोड़ी अनबन रहती है. ड्रेसिंग रूम में भी इन दोनों खिलाड़ियों की बहस की खबरें सामने आती रही हैं. बीच में ये भी खबरें सामने आईं थीं कि अश्विन ने बीसीसीआई से कोहली की शिकायत की थी, लेकिन फिर खुद इस दिग्गज गेंदबाज ने ही इन बातों को खारिज किया. आईपीएल में भी एक बार कोहली को अश्विन के साथ खराब बर्ताव करते हुए देखा जा चुका है. 

4 साल से थे बाहर

 रविचंद्रन अश्विन ने 9 जुलाई 2017 के बाद इस साल पहली बार टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट खेला. आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए जब उनका सेलेक्शन हुआ तब उन्होंने पिछले 4 साल की कसर 4 मैचों में निकाली. ये गेंदबाज महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में सबसे बड़ा मैच विनर हुआ करता था, जिसके बाद अब रोहित की कप्तानी में भी अश्विन का कमाल देखने को मिल रहा है.  

Trending news