IND vs AUS: चोट से ठीक होकर टीम में लौटा ये धाकड़ खिलाड़ी, भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में खेलता आएगा नजर
Advertisement

IND vs AUS: चोट से ठीक होकर टीम में लौटा ये धाकड़ खिलाड़ी, भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में खेलता आएगा नजर

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज में एक धाकड़ खिलाड़ी चोट से ठीक होकर टीम में वापसी करने जा रहा है.

IND vs AUS: चोट से ठीक होकर टीम में लौटा ये धाकड़ खिलाड़ी, भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में खेलता आएगा नजर

Team India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 22 सितंबर से वनडे सीरीज खेली जाएगी. सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेला जाएगा. भारत की वर्ल्ड कप 2023 से पहले यह आखिरी सीरीज है. सीरीज के शुरुआती दो मैचों में टीम इंडिया की कमान केएल राहुल संभालेंगे. वहीं, तीसरे मैच में रोहित शर्मा ही टीम के कप्तान होंगे. दूसरी ओर ऑस्ट्रलियाई टीम में भी कई स्टार खिलाड़ियों की वापसी हुई है, जो हाल में ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे.

चोट से ठीक होकर टीम में लौटा ये धाकड़ खिलाड़ी

कलाई की चोट से उबरकर वापसी करने वाले आस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भारत के खिलाफ पहले वनडे से पूर्व नेट पर दो घंटे बल्लेबाजी करने के बाद कहा कि उन्हें बहुत अच्छा महसूस हो रहा है. स्मिथ को दूसरे एशेज टेस्ट के दौरान बायीं कलाई में चोट लगी थी. उन्होंने पहली पारी में 110 रन बनाए थे. उन्होंने नेट पर आस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस का सामना किया जो कलाई की चोट से उबरने के बाद टीम में लौटे है.

स्टीव स्मिथ ने अपनी वापसी पर कही ये बात

स्मिथ (Steve Smith) ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, 'मैने कमिंस का सामना किया और बल्लेबाजी करके मुझे बहुत अच्छा लगा. मैने दौड़ भी लगाई. मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है.' एशेज के दौरान कोर्टिसोन इंजेक्शन लेने वाले स्मिथ को भारत के खिलाफ सीरीज से पहले भी इंजेक्शन लेना पड़ा. उन्होंने कहा, 'इंजेक्शन लेने के कुछ दिन बाद मुझे अच्छा महसूस होने लगा. कैचिंग में दिक्कत थी लेकिन अब अच्छा लग रहा है.'

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम:

पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एलेक्स कैरी, नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, जॉश इंग्लिश, स्पेंसर जॉनसन, मार्नश लाबुशेन, मिचल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, तनवीर संघा, मैथ्यू शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिचल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वॉर्नर, एडम जम्पा.

 

Trending news