IND vs AUS: टेस्ट सीरीज से पहले सरेआम स्टीव स्मिथ से झगड़ बैठा ये साथी खिलाड़ी! VIDEO से सामने आया चौंकाने वाला सच
Advertisement

IND vs AUS: टेस्ट सीरीज से पहले सरेआम स्टीव स्मिथ से झगड़ बैठा ये साथी खिलाड़ी! VIDEO से सामने आया चौंकाने वाला सच

Cricket Viral Video: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसे देखने पर लगता है कि स्मिथ से उनके साथी खिलाड़ी का ही झगड़ा हो गया लेकिन सच कुछ और ही निकला.

steve smith marnus (video grab)

IND vs AUS Series, Steve Smith Viral Video : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 9 फरवरी से होना है. नागपुर में इन दोनों टीमों के बीच बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी सीरीज का शुरुआती टेस्ट मैच खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत पहुंच गई है. इसी बीच पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कुछ लोगों को लग रहा है कि स्मिथ से उनके साथी खिलाड़ी का ही झगड़ा हो गया लेकिन वीडियो पूरी तरह देखने पर सच का पता चला. 

9 फरवरी से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज में 4 टेस्ट मैच खेले जाएंगे. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 9 फरवरी से नागपुर में शुरू होगा. सीरीज के अगले तीन टेस्ट मैच दिल्ली, धर्मशाला और अहमदाबाद में खेले जाएंगे. सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच 9 मार्च से नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होगा. इस सीरीज के सभी मैच जीतना भारत के लिए बेहद जरूरी हैं. अगर टीम इंडिया ऐसा करने में सफल रहती है तो उसका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में पहुंचना भी पक्का हो जाएगा.

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शुरू की प्रैक्टिस

ऑस्‍ट्रेलियाई टीम भारत पहुंच चुकी है और पैट कमिंस के नेतृत्व में तैयारी भी कर रही है. कंगारू टीम ने बेंगलुरु में प्रैक्टिस भी की. इस बीच पूर्व कप्तान स्‍टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों खिलाड़ी प्रैक्टिस मैच के बाद टीम होटल के अपने रूम में आपस में लड़ते-भिड़ते दिखाई दिए. स्मिथ ने लाबुशेन पर घूसे तक चलाने की कोशिश की.

VIDEO से खुला राज

वीडियो सामने आने के बाद साफ हुआ कि स्मिथ और लाबुशेन की कोई लड़ाई नहीं हुई बल्कि यह सब मस्‍ती-मजाक का हिस्सा था. इसकी वजह बिग बैश लीग (BBL) का मुकाबला रहा. गुरुवार को सिडनी सिक्‍सर्स और ब्रिसबेन हीट के बीच बिग बैश लीग का नॉकआउट मैच खेला गया. स्मिथ बीबीएल में सिडनी सिक्‍सर्स के लिए खेलते हैं जबकि जबकि लाबुशेन ब्रिसबेन हीट का प्रतिनिधित्व करते हैं. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी साथ में बैठकर होटल रूम में बीबीएल मैच का लुत्‍फ उठा रहे थे. ब्रिसबेन टीम ने इसे चार विकेट से जीता. इसके साथ ही लाबुशेन खुशी से उछल पड़े. ये वीडिया तभी का है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news