राहुल द्रविड़ के कोच बनने पर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी कही ये बात
Advertisement

राहुल द्रविड़ के कोच बनने पर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी कही ये बात

सुनील गावस्कर का मानना है कि राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के मुख्य कोच के रूप में अपनी नई जिम्मेदारी को उसी तरह सुरक्षित और ठोस तरीके से निभाएंगे. इसके अलावा उन्होंने रोहित शर्मा की कप्तानी पर भी कही बातें की हैं. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिग्गज भारतीय बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को हाल ही में टीम इंडिया का नया कोच बनाया गया है. टी20 वर्ल्ड कप के खत्म होने के ठीक बाद रवि शास्त्री ने इस पद से इस्तिफा दे दिया था. जिसके बाद बीसीसीआई ने ये फैसला किया. द्रविड़ से सभी को बहुत उम्मीदें है कि वो लंबे समय के बाद भारतीय टीम को एक आईसीसी ट्रॉफी जिताएं. 

  1. गावस्कर का द्रविड़ पर बड़ा बयान
  2. रोहित-द्रविड़ की जोड़ी होगी हिट
  3. आज भारत का सामना न्यूजीलैंड से 

गावस्कर का द्रविड़ पर बड़ा बयान 

अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के मुख्य कोच के रूप में अपनी नई जिम्मेदारी को उसी तरह सुरक्षित और ठोस तरीके से निभाएंगे जैसे देश की तरफ से खेलते हुए उन्होंने बल्लेबाजी की थी. भारत की तरफ से खेलने वाले सर्वकालिक महान क्रिकेटरों में से एक द्रविड़ को इस महीने के शुरू में रवि शास्त्री का कार्यकाल पूरा होने के बाद भारतीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था.

द्रविड़ से मिलेगा बहुत फायदा

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में कहा, ‘जब वह खेला करते थे तो हम सोचते थे कि जब तक राहुल द्रविड़ क्रीज पर है, भारतीय बल्लेबाजी सुरक्षित और मजबूत है. इसलिए मेरा मानना है कि मुख्य कोच की नई जिम्मेदारी भी वह इसी तरह से निभाने में सक्षम होंगे.’ विराट कोहली की जगह टी20 की कप्तानी संभालने वाले रोहित शर्मा और द्रविड़ के बीच समानताओं पर गौर करते हुए गावस्कर ने कहा कि वे सहजता से मिलकर काम करेंगे.

रोहित-द्रविड़ की जोड़ी होगी हिट

गावस्कर ने कहा, ‘अगर आप उन दोनों के स्वभाव पर गौर करो तो वे एक जैसे हैं. रोहित भी राहुल द्रविड़ की तरह शांत स्वभाव के हैं.’ गावस्कर ने कहा, ‘इसलिए उनके बीच आपसी संबंध काफी अच्छा होगा क्योंकि दोनों ही एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं.’ न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से द्रविड और रोहित अपनी इस नई पारी की शुरुआत करेंगे. कोहली को इस सीरीज में विश्राम दिया गया है.

Trending news