Live मैच में गावस्कर का बड़ा बयान, अगली सीरीज में पुजारा और रहाणे की जगह उतरेंगे ये 2 नए बल्लेबाज
Advertisement
trendingNow11069770

Live मैच में गावस्कर का बड़ा बयान, अगली सीरीज में पुजारा और रहाणे की जगह उतरेंगे ये 2 नए बल्लेबाज

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का कहना है कि बहुत हद तक संभव है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया के सेलेक्टर्स चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को ड्रॉप कर देंगे.

Sunil Gavaskar

केपटाउन: भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने लंबे समय से फ्लॉप चल रहे मिडिल ऑर्डर के 2 बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को लेकर बड़ा बयान दिया है. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का कहना है कि बहुत हद तक संभव है कि साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया (Team India) के सेलेक्टर्स चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) और अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को ड्रॉप कर देंगे. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने माना कि श्रीलंका के खिलाफ 25 फरवरी से शुरू हो रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का टेस्ट टीम से पत्ता कट सकता है.

  1. लगभग खत्म हुआ पुजारा-रहाणे का करियर 
  2. Live मैच में गावस्कर का बड़ा बयान
  3. पुजारा और रहाणे की जगह उतरेंगे ये 2 नए बल्लेबाज

लगभग खत्म हुआ पुजारा-रहाणे का करियर 

बता दें कि चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे इन दोनों ही बल्लेबाजों को पिछले काफी समय से फ्लॉप होने के बावजूद लगातार मौके मिल रहे हैं, लेकिन दोनों के बल्ले से रन निकलने का नाम ही नहीं ले रहा. केपटाउन में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन एक बार फिर चेतेश्वर पुजारा ने टीम इंडिया को धोखा दे दिया. पुजारा सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए. इस खराब प्रदर्शन के साथ ही पुजारा का टेस्ट करियर भी लगभग खत्म हो गया है.  

अजिंक्य रहाणे की बात करें तो केपटाउन (Cape Town) के न्यूलैंड्स (Newlands) मैदान में खेले जा रहे मौजूदा टेस्ट की दोनों पारियों में उनके स्कोर क्रमश: 9 और 1 रहे. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की सबसे बड़ी दिक्कत उनकी कंसिस्टेंसी है, वो हर मैच में टीम के लिए अहम योगदान नहीं दे पाते, यही वजह है कि टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ऐसे बल्लेबाज को उनकी जगह फिट करना चाहते हैं जो रहाणे का लॉन्ग टर्म रिप्लेसमेंट साबित हो.

Live मैच में गावस्कर का बड़ा बयान

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स से Live मैच में कमेंट्री के दौरान कहा, 'बहुत हद तक संभव है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया के सेलेक्टर्स चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को ड्रॉप कर देंगे.' सुनील गावस्कर ने उन 2 बल्लेबाजों का नाम भी बताया, जो टेस्ट टीम में चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को रिप्लेस कर सकते हैं. 

पुजारा और रहाणे की जगह उतरेंगे ये 2 नए बल्लेबाज

सुनील गावस्कर ने कहा कि हनुमा विहारी और श्रेयस अय्यर टेस्ट टीम में चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे की जगह ले सकते हैं. गावस्कर ने कहा, 'भारतीय टेस्ट टीम में हनुमा विहारी नंबर 3 पर और श्रेयस अय्यर नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए फिट बैठेंगे.' सुनील गावस्कर का कहना है कि श्रीलंका के खिलाफ भारत की धरती पर होने वाली टेस्ट सीरीज में युवा बल्लेबाजों को मौका देना सही फैसला साबित हो सकता है. श्रीलंका के खिलाफ 25 फरवरी से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होगी.

भारत बनाम श्रीलंका टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

1. पहला टेस्ट मैच -  25 फरवरी - 1 मार्च 2022 - बेंगलुरु - सुबह 9:30 बजे

2. दूसरा टेस्ट मैच -  5 मार्च - 9 मार्च 2022 - मोहाली (चंडीगढ़) - सुबह 9:30 बजे

Trending news