IPL 2025: SRH की रिटेंशन लिस्ट तैयार, घातक बैटर को सैलरी में 338 % का फायदा! अभिषेक पर भी होगी पैसों की बारिश
Advertisement
trendingNow12475519

IPL 2025: SRH की रिटेंशन लिस्ट तैयार, घातक बैटर को सैलरी में 338 % का फायदा! अभिषेक पर भी होगी पैसों की बारिश

IPL 2025 Mega Auction: IPL 2025 का खुमार भारत में छा चुका है. फैंस टीमों की रिटेंशन लिस्ट देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सभी टीमों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है. रिटेंशन के लिए डेडलाइन 31 अक्टूबर है. लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपनी रिटेंशन लिस्ट तैयार कर ली है. जिसमें खिलाड़ियों को बड़ा फायदा होने वाला है.

 

Sunrisers Hyderabad

IPL 2025 Retention: IPL 2025 का खुमार भारत में छा चुका है. फैंस टीमों की रिटेंशन लिस्ट देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सभी टीमों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है. रिटेंशन के लिए डेडलाइन 31 अक्टूबर है. लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपनी रिटेंशन लिस्ट तैयार कर ली है. जिसमें पता चला है कि टीम के विस्फोटक बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन को सैलेरी में बड़ा फायदा होने वाला है. वहीं, टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा की भी बल्ले-बल्ले होने जा रही है. 

कितनी होगी पॉवर हिटर क्लासेन की सैलेरी?

ईएसपीएन क्रिकइंफो की एक रिपोर्ट में पता चला है कि खूंखार बल्लेबाज क्लासेन रिटेंसन लिस्ट में सबसे आगे हैं. हैदराबाद ने क्‍लासेन को 23 करोड़ रूपये में पहले प्लेयर के तौर पर रिटेन करने का फैसला किया है. इसके बाद दूसरे नंबर पर पैट कमिंस का नाम होगा जो टीम की कप्तानी जारी रखेंगे. कमिंस को टीम 18 करोड़ रुपये में रिटेन करेगी. तीसरे नंबर पर आते हैं टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा जिनकी सैलेली में भी बढ़ोत्तरी होगी. अभिषेक शर्मा को 14 करोड़ रुपये में रिटेन किया जाएगा.

2 स्टार और भी शामिल

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि फ्रेंचाइजी विस्फोटक ट्रेविस हेड और नीतीश कुमार रेड्डी को भी जल्‍द रिटेन करने वाली है. हाल ही में बीसीसीआई ने आईपीएल के नियमों में बदलाव किया और 6 प्लेयर्स को रिटेन करने का रूल जारी किया,जिसमें अधिकतम पांच कैप्‍ड खिलाड़ी (भारतीय या विदेशी) जबकि दो अनकैप्‍ड प्लेयर्स को आईपीएल 2024 की टीम से चुन सकते हैं. 

ये भी पढ़ें.. IND vs NZ: 3 मैच.. 3 शतक और कितने रन? विराट की कप्तानी का ये रिकॉर्ड रोहित के लिए चैलेंज, दिखानी पड़ेगी डबल पॉवर

IPL 2024 में कैसा रहा क्लासेन का प्रदर्शन

IPL 2024 में क्‍लासेन ने तूफानी बैटिंग की थी. उन्होंने 15 पारियों में 171.07 के स्‍ट्राइक रेट से 479 रन ठोक डाले थे. वहीं, युवा अभिषेक ने 204.21 के स्‍ट्राइक रेट से 16 पारियों में 484 रन बनाए थे और टॉप रन स्कोरर बल्लेबाजों में शामिल थे. वहीं, ट्रेविस हेड भी इन दोनों के बाद तीसरे नंबर पर रहे थे. तीनों ने मिलकर हैदराबाद के लिए कई रिकॉर्ड कायम कर दिए. 

Trending news