T20 World Cup: सुरेश रैना को ट्रोल कर पाक पत्रकार बन रहा था 'डॉन', स्टार क्रिकेटर ने गजब बेइज्जती कर याद दिलाई औकात
Advertisement
trendingNow12262104

T20 World Cup: सुरेश रैना को ट्रोल कर पाक पत्रकार बन रहा था 'डॉन', स्टार क्रिकेटर ने गजब बेइज्जती कर याद दिलाई औकात

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों ने अपनी कमर कस ली है. मेगा इवेंट का आगाज 1 जून से होने जा रहा है. इसके लिए आईसीसी ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को ब्रांड एंबेसडर चुना. जिसके लिए एक पाकिस्तानी पत्रकार ने सुरेश रैना को ट्रोल करने का प्रयास किया. लेकिन धोनी के धुरंधर ने ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई.

 

Suresh Raina and Shahid Afridi

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों ने अपनी कमर कस ली है. मेगा इवेंट का आगाज 1 जून से होने जा रहा है. इसके लिए आईसीसी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को ब्रांड एंबेसडर चुना. जिसके बाद एक पाकिस्तानी पत्रकार फूले नहीं समाया और भारत के दिग्गज सुरेश रैना की खिल्ली उड़ाने का प्रयास किया. लेकिन रैना ने उसकी मिनटों में गजब बेइज्जती कर दी. स्टार क्रिकेटर का मुंहतोड़ जवाब तेजी से वायरल हो रहा है. 

रैना ने आसानी से कर दी बोलती बंद

पाकिस्तान के डॉन न्यूज के खेल पत्रकार इमरान सिद्दीकी ने सुरेश रैना को ट्रोल करने का प्रयास किया. पत्रकार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शाहिद अफरीदी और सुरेश रैना की फोटो लगाते हुए लिखा, 'आईसीसी ने शाहिद अफरीदी को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए ब्रांड एंबेसडर चुना है. हैलो सुरेश रैना?' जिसके बाद सुरेश रैना ने पत्रकार को मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'मैं आईसीसी का एंबेसडर नहीं हूं, लेकिन मेरे घर पर 2011 वर्ल्ड कप है. क्या तुम्हें मोहाली का मैच याद है? आशा है कि यह तुम्हारे लिए कुछ अविस्मरणीय यादें वापस लाएगा.'

fallback

युवराज सिंह भी लिस्ट में

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए शाहिद अफरीदी से पहले युवराज सिंह, क्रिस गेल और फर्राटा किंग उसेन बोल्ट को भी ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. शाहिद अफरीदी पाकिस्तान की उस टीम का हिस्सा रहे हैं जब उनकी टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में खिताबी जीत दर्ज की थी. टीम को जीत दिलाने में शाहिद अफरीदी ने अहम योगदान दिया था. उन्होंने 40 गेंद में 54 रन की नाबाद पारी खेल टीम को 2009 में खिताबी जीत दिलाई थी. 

भारत-पाक मैच का इंतजार

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में मेलबर्न के मैदान में रोमांच का तीसरा डोज देखने को मिला था. जब पाकिस्तान ने मुकाबले में पूरी तरह शिकंजा कस लिया था तो विराट कोहली पाक टीम के सामने काल बनकर उभरे. उनकी ताबड़तोड़ पारी की बदौलत टीम इंडिया ने जीत दर्ज की थी. अब 2 साल बाद दोनों टीमें टी20 वर्ल्ड कप में 5 जून को भिड़ेंगी. अब देखना होगा कि पाकिस्तान 2 साल पहले मिले जख्म को भरने में कामयाब होता है या नहीं. 

Trending news