Breaking News
  • कोरोना पर पीएम मोदी ने कहा कि दूसरे विश्‍व युद्ध के बाद ये दूसरा सबसे बड़ा संकट

कोराना वायरस पीड़ितों के लिए आगे आए सुरेश रैना, 52 लाख रुपये की मदद का ऐलान किया

सुरेश रैना के अलावा सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, पीवी. सिंधु, गौतम गंभीर, सानिया मिर्जा और कई अन्य खिलाड़ियों ने अपने-अपने तरीके से दान किया है.

कोराना वायरस पीड़ितों के लिए आगे आए सुरेश रैना, 52 लाख रुपये की मदद का ऐलान किया
सुरेश रैना कोरोना वायरस के खिलाफ जंग को लेकर गंभीर हैं (फोटो-IANS)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग के लिए  52 लाख रुपये की मदद करने का फैसला किया है. रैना ने 31 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष और 21 लाख उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में देने का फैसला किया है. रैना ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से अपील करते हुए कहा कि हर कोई अपना योगदान दे और घरों में ही रहें.

सुरेश रैना से पहले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने 50 लाख रुपये की मदद देने की बात कही थी. सचिन ने 25 लाख रुपये प्रधानमंत्री राहत कोष और 25 लाख मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए हैं. इन दोनों के अलावा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, पीवी. सिंधु गौतम गंभीर अपने-अपने तरीकों से इस लड़ाई में योगदान दे चुके हैं. 

बीसीसीआई (BCCI) ने अपनी तरफ से पीएम रिलीफ फंड में 51 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है ताकि इस खतरनाक बीमारी से लड़ने में  मदद मिल सके. कई क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर अपील की है कि लोग अपने घरों से बाहर न निकलें क्योंकि इससे बीमारी फैलने का खतरा बना रहता है. 
 (इनपुट-आईएएनएस)