पिता बनने की बधाई देने पर सुरेश रैना ने सचिन तेंदुलकर को कहा शुक्रिया

चेन्नई सुपरकिंग्स के क्रिकेटर सुरेश रैना हाल में ही बेटे के पिता बने हैं, रियो रैना के जन्म के बाद देश की नामचीन हस्तियों ने उनके लिए बधाई संदेश भेजा है. 

पिता बनने की बधाई देने पर सुरेश रैना ने सचिन तेंदुलकर को कहा शुक्रिया

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) की पत्नी प्रियंका ने बेटे को जन्म दिया है. रैना के दूसरी बार पिता बनने पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने उन्हें बधाई दी है. तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, "इस दुनिया में आपका स्वागत है बेबी रियो रैना. प्रियंका और सुरेश को बधाई. भगवान बच्चे को अच्छी सेहत दें."

रैना ने तेंदुलकर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "धन्यवाद पाजी. रियो और ग्रेसिया की तरफ से बहुत सारा प्यार." रैना ने सोमवार को ट्विटर के जरिए अपने बेटे के जन्म की बात बताते हुए लिखा था, "सभी चीजों की शुरुआत..उम्मीद संभावनाएं और एक बेहतर विश्व. हम अपने बेटे और ग्रेसिया के छोटे भाई रियो रैना का स्वागत करते हैं."

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने भी अपने खिलाड़ी के ट्वीट पर लिखा, "हैलो रियो." सनिया मिर्जा (Sania Mirza) ने भी ट्विटर पर लिखा था, "बधाई मेरे दोस्त, ढेर सारा प्यार नन्हे बच्चे और तुम्हारे लिए." जानकारी के मुताबिक रैना के बेटा पूरी तरह स्वस्थ है. क्रिकेट से दूर रैना अपना वक्त परिवार के साथ बिता रहे हैं.
(इनपुट-आईएएनएस)