Nagpur T20I: सूर्यकुमार यादव ने मैच शुरू होने से पहले ही कर दी थी ये भविष्यवाणी, सच भी हो गई - VIDEO
Advertisement
trendingNow11364804

Nagpur T20I: सूर्यकुमार यादव ने मैच शुरू होने से पहले ही कर दी थी ये भविष्यवाणी, सच भी हो गई - VIDEO

IND vs AUS 2nd T20: अक्षर पटेल की शानदार गेंदबाजी के बाद रोहित शर्मा की आतिशी पारी की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया को सीरीज के दूसरे टी20 मैच में हरा दिया. टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने मुकाबला शुरू होने से पहले ही एक भविष्यवाणी की थी जो बिलकुल सच हुई.

Suryakumar Yadav (Instagram)

Suryakumar Yadav Prediction, Nagpur T20: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव कई अहम मौकों पर अपनी प्रतिभा साबित कर चुके हैं. हालांकि उनमें एक और प्रतिभा है और वह है भविष्यवक्ता बनने की. दरअसल, इसकी झलक उन्होंने नागपुर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 मैच (IND vs AUS 2nd T20I) में दिखाई. जैसा उन्होंने मैच शुरू होने से पहले कहा, ठीक हुआ भी वैसा ही.

भारत ने सीरीज की बराबर

नागपुर में वर्षा बाधित दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया और छह विकेट से जीत दर्ज की. इसी के साथ तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर आ गई है. सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच रविवार 25 सितंबर को खेला जाएगा. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने आठ ओवर में पांच विकेट पर 90 रन बनाए. इसके बाद भारतीय टीम ने 7.2 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया.

मैच से पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी

सूर्यकुमार यादव का बल्ला इस मुकाबले में नहीं चला और वह खाता खोले बिना एडम जम्पा का शिकार हो गए. हालांकि उन्हें जीत का भरोसा था और यही बात उन्होंने मैच शुरू होने से पहले कह दी थी. मैच से पहले मुरली कार्तिक ने सूर्यकुमार से पूछा कि आप नंबर-1 टी20 टीम के साथ हो और फिलहाल 0-1 से सीरीज में पीछे हो. आज क्या लगता है तो मुंबई के इस बल्लेबाज ने सीधे कहा, 'आज रात 1-1.' मुरली भी यह देखकर थोड़ा हैरान हो गए और कुछ देर एक शब्द नहीं बोल पाए. उन्होंने थोड़ी देर बाद कहा, 'फुल स्टॉप. आपका जज्बा देखकर अच्छा लगा. आप मैच में अच्छा करें.' 

 

रोहित का तूफानी अंदाज

बारिश के कारण इस मैच को 8-8 ओवर का किया गया था. कप्तान रोहित शर्मा ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 46 रन बनाए और जीत दिलाकर नाबाद लौटे. उन्होंने 20 गेंदों पर चार चौके और इतने ही छक्के जड़े. रोहित को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. रोहित और केएल राहुल ने महज 2.4 ओवर में ही 39 रन जोड़ दिए. हालांकि राहुल का योगदान इसमें 10 रन का था. इससे पहले अक्षर पटेल ने दो विकेट लिए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news