IND vs WI: सूर्यकुमार यादव ने किया ऐसा काम, टीम से बाहर होने का मंडराने लगा खतरा!
Advertisement

IND vs WI: सूर्यकुमार यादव ने किया ऐसा काम, टीम से बाहर होने का मंडराने लगा खतरा!

Suryakumar Yadav: भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज (IND vs WI ODI) के लिए बीसीसीआई ने टीम में चुना है. हालांकि उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि उनका खेलना मुश्किल हो सकता है. 

IND vs WI: सूर्यकुमार यादव ने किया ऐसा काम, टीम से बाहर होने का मंडराने लगा खतरा!

Suryakumar Yadav Flop Show: भारतीय टीम को आगामी 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है. दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट डोमिनिका के विंडसर पार्क में खेला जाएगा. इसके बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज भी होगी. धुरंधर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को वनडे सीरीज (IND vs WI ODI) के लिए बीसीसीआई ने टीम में चुना है. हालांकि उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि उनका टीम से पत्ता कट सकता है.

फ्लॉप हुए सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव फिलहाल दलीप ट्रॉफी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मैच का हिस्सा हैं और वेस्ट जोन (West Zone) टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. वह इस मैच का शुरुआती पारी में फ्लॉप साबित हुए. वह 13 गेंदों का ही सामना कर पाए और एक चौके की मदद से महज 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. कप्तान शिवम मावी (43 रन देकर 4 विकेट) की अगुआई में सेंट्रल जोन के गेंदबाजों ने बुधवार को दलीप ट्राफी सेमीफाइनल के पहले दिन वेस्ट जोन के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त कर दिया. स्टंप तक वेस्ट जोन टीम 8 विकेट पर 216 रन ही बना पाई. 

अतीत सेठ ने जड़ा अर्धशतक

वेस्ट जोन के लिए एकमात्र बल्लेबाज अतीत सेठ (Atit Sheth) ही डटकर खेले जिन्होंने 129 गेंद में 74 रन की संयमित पारी खेली. वेस्ट जोन को चेतेश्वर पुजारा, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ और सरफराज खान की मौजूदगी से मुकाबले में प्रबल दावेदार माना जा रहा था और शायद इसी वजह से टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया. केएससीए ओवल में बादलों भरे आसमान में उसका कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया. पृथ्वी शॉ (26), कप्तान पांचाल (13) और पुजारा (28) जल्दी-जल्दी पवेलियन लौट गए. 

खाता भी नहीं खोल पाए सरफराज 

पिछले तीन घरेलू सीजन में काफी रन जुटाने वाले सरफराज खान से काफी उम्मीदें थीं लेकिन वह खाता भी नहीं खोल सके. वह 12 गेंद ही खेल पाए थे कि मावी की गेंद उनके स्टंप उखाड़ गई. पुजारा ने 102 गेंद में 28 रन बना लिए थे और वह लंबी पारी खेलने की ओर बढ़ रहे थे लेकिन 49वें ओवर में मावी ने उनकी पारी का अंत कर दिया. अतीत सेठ ने धमेंद्रसिंह जडेजा के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए करीब 25 ओवर में 73 रन जोड़े. 

Trending news