Virat Kohli: टीम इंडिया में विराट कोहली की जगह छीनेंगे ये 3 खिलाड़ी! 2 तो ठोक चुके हैं ताबड़तोड़ शतक
Advertisement
trendingNow11254170

Virat Kohli: टीम इंडिया में विराट कोहली की जगह छीनेंगे ये 3 खिलाड़ी! 2 तो ठोक चुके हैं ताबड़तोड़ शतक

Virat Kohli: विराट कोहली की जगह लेने के लिए टीम इंडिया में तीन धाकड़ खिलाड़ी मौजूद हैं. ये खिलाड़ी चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देते हैं. इन तीन प्लेयर्स में से दो ने शानदार शतक लगाए हुए हैं. 

 

File Photo

Virat Kohli: विराट कोहली लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. पिछले दो सालों से वह टीम इंडिया में कोई शतक नहीं लगा पाए हैं. ऐसे में उनके टीम में बने रहने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. भारतीय टी20 टीम में तीन ऐसे खिलाड़ी आए हैं, जो विराट कोहली की जगह ले सकते हैं. इन खिलाड़ियों में एक प्लेयर ऐसा है, जिसने शतक लगाया हुआ है. 

1. श्रेयस अय्यर 

श्रेयस अय्यर ने पिछले कुछ सालों में अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. वह टीम इंडिया की तरफ से सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी पिच पर रन बना सकें. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में उन्होंने नंबर तीन पर बैटिंग करते हुए ढेरों रन बनाए थे. अय्यर ने भारत के लिए 41 टी20 मैचों में 903 रन बनाए हैं. 

2. सूर्यकुमार यादव 

सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया की बैटिंग ऑर्डर की अहम कड़ी बन चुके हैं. उन्होंने इंग्लैंड दौरे पर भारत के लिए तूफानी मैच विनिंग पारी खेली थी. सूर्या ने 117 रन बनाकर सभी का दिल जीत लिया था. वह रोहित शर्मा के खास खिलाड़ियों में गिने जाते हैं. वह जब अपनी लय में हों तो किसी भी बैटिंग ऑर्डर को ध्वस्त कर सकते हैं. सूर्यकुमार यादव ने भारत के लिए 6 टी20 मैच खेले हैं और इनमें 161 रन बनाए हैं. 

3. दीपक हुड्डा 

आईपीएल 2022 के बाद दीपक हुड्डा ने दर्शकों के दिलो में अपने एक अलग जगह बनाई है. उन्होंने आयरलैंड दौरे पर 104 रनों की पारी खेली. वह नंबर तीन के बड़े दावेदार बन गए हैं. वह आक्रमक बैटिंग के लिए फेमस हैं. वह पहले विकेट पर टिककर बैटिंग करते हैं. उसके बाद आक्रामक रुख अपनाते हैं. 

Trending news