Suryakumar Yadav: हार्दिक की टेंशन खत्म, अब विनिंग ट्रैक पर लौटेगी मुंबई? टीम से जुड़ने वाले हैं सूर्यकुमार
Advertisement
trendingNow12188910

Suryakumar Yadav: हार्दिक की टेंशन खत्म, अब विनिंग ट्रैक पर लौटेगी मुंबई? टीम से जुड़ने वाले हैं सूर्यकुमार

मुंबई इंडियंस और टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है. सूर्यकुमार यादव बहुत जल्द टीम से जुड़ने वाले हैं. वह पूरी तरह फिट न होने की वजह से अभी तक आईपीएल 2024 का एक भी मैच नहीं खेल सके हैं.

Suryakumar Yadav: हार्दिक की टेंशन खत्म, अब विनिंग ट्रैक पर लौटेगी मुंबई? टीम से जुड़ने वाले हैं सूर्यकुमार

IPL 2024: मुंबई इंडियंस और टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है. सूर्यकुमार यादव बहुत जल्द टीम से जुड़ने वाले हैं. वह पूरी तरह फिट न होने की वजह से अभी तक आईपीएल 2024 का एक भी मैच नहीं खेल सके हैं.

  1. Suryakumar Yadav News: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में आईपीएल 2024 खेल रही मुंबई इंडियंस के लिए शुरुआत बेहद खराब रही है. टीम ने अब तक तीन मैच खेल लिए हैं और एक भी मैच में जीत नहीं मिली है. अब टीम और हार्दिक पांड्या के लिए राहत भरी खबर आई है. धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव टीम से जुड़ने के लिए तैयार हैं. क्रिकबज कि रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें नेशनल क्रिकेट अकेडमी ने मंजूरी दे दी है और वह जल्द ही टीम से जुड़ जाएंगे.
  2. दिसंबर 2023 से नहीं खेला क्रिकेट 
  3. दुनिया के नंबर 1 T20I बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने आखिरी बार दिसंबर 2023 में क्रिकेट खेला था. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे T20I मैच में शतक बनाया था. हालांकि, उस सीरीज में उनके टखने में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ा. इतना ही नहीं इसके बाद सूर्यकुमार ने स्पोर्ट्स हर्निया का ऑपरेशन करवाया, जिससे क्रिकेट में उनकी वापसी में और देरी हुई, क्योंकि उन्होंने बेंगलुरु में NCA मं रिहैब से गुजरना पड़ा. अब उनके लिए अच्छी खबर है कि वह मैदान पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.
  4. अगले मैच में खेल सकते हैं सूर्या 
  5. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक 33 वर्षीय सूर्यकुमार यादव वानखेड़े स्टेडियम में अपने अभ्यास सेशन में टीम के साथ जुड़ेंगे क्योंकि वे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अगले घरेलू मैच की तैयारी करेंगे. यह मुकाबला 7 अप्रैल को दोपहर में खेला जाएगा टीम मैनेजमेंट फिटनेस के लिहाज से वह नेट सेशन में कैसा प्रदर्शन करते हैं, इसके बाद ही कोई फैसला लेगा. रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि वह 5 अप्रैल को टीम से जुड़ सकते हैं.
  6. मुंबई इंडियंस की हालत खस्ता 
  7. इस सीजन में मुंबई इंडियंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही है और नए कप्तान हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में वह लगातार तीन मैच हार चुकी है. घरेलू मुकाबलों में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करने के बाद, मुंबई ने इस सप्ताह की शुरुआत में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना पहला घरेलू मैच भी गंवा दिया. अब टीम की निगाहें अगले मैच में जीत के साथ इस सीजन विनिंग ट्रैक पर लौटने पर होंगी.

Trending news