'भारत-इंग्लैंड नहीं, ये टीम जीतेगी T20 वर्ल्ड कप', विदेशी खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी
X

'भारत-इंग्लैंड नहीं, ये टीम जीतेगी T20 वर्ल्ड कप', विदेशी खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी

T20 World Cup 2021 के पहले मुकाबले में भारत का सामना पाकिस्तान से होगा. लेकिन एक और टीम ऐसी है जो भारत का वर्ल्ड कप जीतने का सपना तोड़ सकती है. 

'भारत-इंग्लैंड नहीं, ये टीम जीतेगी T20 वर्ल्ड कप', विदेशी खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप 2021 रविवार से शुरू हो चुका है. टीम इंडिया भी आज अपने पहले वॉर्म-अप मुकाबले में इंग्लैंड का सामना करने वाली है. जबकि मेन टूर्नामेंट में भारत का सामना पाकिस्तान से 24 अक्टूबर को होगा. इस टूर्नामेंट में कई ऐसी टीमें हैं जो भारत का वर्ल्ड कप जीतने का सपना तोड़ सकती हैं. ऐसे में टीम इंडिया को उनसे सावधान रहने की जरूरत है. 

इस टीम में भी है दम  

ऑस्ट्रेलिया ने भले ही फरवरी 2020 के बाद से कोई टी20 इंटरनेशनल सीरीज नहीं जीती हो लेकिन पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी को वर्ल्ड कप के छोटे फॉर्मेट में टीम के खिताब जीतने की पूरी उम्मीद है. टी20 विश्व कप रविवार को ओमान में शुरू हो गया है. इस आईसीसी टूर्नामेंट से पहले ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड, भारत, न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश से पांच सीरीजों में हार का सामना करना पड़ा था.

ऑस्ट्रेलियाई टीम जीतेगी खिताब- हसी

हसी ने ‘फॉक्सस्पोर्ट्स डॉट कॉम डॉट एयू’ से कहा, ‘मुझे वास्तव में ऑस्ट्रेलिया के खिताब जीतने की उम्मीद है. मुझे लगता है कि हमारे पास काफी अच्छी टीम है, जो खतरनाक है. अगर उनका आत्मविश्वास बढ़ा हो और वे परिस्थितियों से अच्छी तरह तालमेल बिठा लें तो मुझे लगता है कि यह काफी अच्छी टीम है और उम्मीद है कि वे ऐसा कर सकते हैं.'

बेहतरीन फॉर्म में हैं मैक्सवेल

हसी ने ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की तारीफ की जिन्होंने यूएई में हाल में खत्म हुई इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए छह अर्धशतकों की मदद से 513 रन जोड़कर शानदार प्रदर्शन किया था. टी20 विश्व कप यूएई और ओमान में खेला जा रहा है जिसका फाइनल 14 नवंबर को दुबई में होगा. उन्होंने कहा, ‘उसे देखना शानदार रहा है. वह बेहतरीन खेल दिखा रहा है. वह आत्मविश्वास से भरा हुआ है और अच्छी बात यह है कि उसने यूएई में अच्छा प्रदर्शन किया है. उम्मीद करते हैं कि वह आईपीएल की अपनी फार्म विश्व कप में भी जारी रखेगा क्योंकि वह टीम का अहम सदस्य होगा.’ ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने सुपर 12 अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को अबुधाबी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगी.

Trending news