T20 World Cup में कौन सा भारतीय जड़ेगा शतक और कौन सी टीम जीतेगी ट्रॉफी? हो गई ये बड़ी भविष्यवाणी
Advertisement

T20 World Cup में कौन सा भारतीय जड़ेगा शतक और कौन सी टीम जीतेगी ट्रॉफी? हो गई ये बड़ी भविष्यवाणी

Big Prediction For T20 World Cup 2022: इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के विजेता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है और साथ ही ये भी बताया कि भारत का एक बल्लेबाज इस टूर्नामेंट में शतक ठोकेगा. 

T20 World Cup में कौन सा भारतीय जड़ेगा शतक और कौन सी टीम जीतेगी ट्रॉफी? हो गई ये बड़ी भविष्यवाणी

T20 World Cup 2022: इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के विजेता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है और साथ ही ये भी बताया कि भारत का एक बल्लेबाज इस टूर्नामेंट में शतक ठोकेगा. केविन पीटरसन ने भविष्यवाणी की है कि केएल राहुल टी20 वर्ल्ड कप 2022 में शतक लगाएंगे, हालांकि उन्हें नहीं लगता कि इस मेगा इवेंट में भारत ट्रॉफी भी जीतेगा.

टी20 वर्ल्ड कप में ये भारतीय जड़ेगा शतक

बेटवे डॉट कॉम के लिए अपने कॉलम में, इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने लिखा, 'मैं राहुल को खेलते देखना पसंद करता हूं. मुझे लगता है कि वह इस समय दुनिया में नंबर 1 बल्लेबाज हैं. वह बिल्कुल शानदार हैं. मुझे लगता है कि वह बहुत ही प्रमाणिक तरीके से खेलते हैं.' पीटरसन ने हालांकि भविष्यवाणी की है कि 2021 सीजन में खिताब की रेस में बाहर होने के बाद इंग्लैंड इस बार खिताब ट्रॉफी जीतेगा. न्यूजीलैंड ने पिछले साल इंग्लैंड को सेमीफाइनल में हराया था.

टी20 वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी जीतेगी ये टीम 

पीटरसन ने आगे कहा, 'इंग्लैंड की यह सफेद गेंद वाली टीम बिल्कुल शानदार है. वे वास्तव में बेहतर खेल रहे हैं. उन्होंने सभी आधारों को कवर कर लिया है, और मुझे लगता है कि वे पसंदीदा के रूप में आएंगे. उन्होंने पाकिस्तान में एक शानदार जीत दर्ज की थी (सात-मैच टी20 सीरीज) और जिस तरह से उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में अभ्यास मैच खेले हैं, उसमें वे बहुत आश्वस्त हैं.'

इस खिलाड़ी की सबसे ज्यादा दहशत 

पीटरसन ने यह भी भविष्यवाणी की कि इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स मैच विजेता के रूप में उभर सकते हैं. पीटरसन ने कहा कि इंग्लैंड की खिताबी जंग में "स्टोक्स फैक्टर" बहुत बड़ा होगा. उन्होंने कहा, 'जब विपक्षी टीम अपनी तैयारी कर रही होगी, तो जिस व्यक्ति के बारे में सबसे ज्यादा चर्चा होगी, वह स्टोक्स हैं, क्योंकि वह जो कर सकते हैं. वह सबको पता है.'

ये टीम होगी छुपा रूस्तम

पीटरसन ने आगे कहा, 'इंग्लैंड मेरे लिए पसंदीदा है. उनके पास सभी विभागों में बेहतर खिलाड़ी हैं. उनके पास गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाज हैं, आदिल राशिद के रूप में एक शानदार स्पिनर है, और उनकी बल्लेबाजी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है.' उन्होंने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका छुपा रूस्तम होगा.

(Source - IANS)

Trending news