T20 World Cup: आखिरी ओवर में अर्शदीप ने किया बड़ा कमाल, बांग्लादेश से जीत छीनकर यूं पलट दी बाजी
Advertisement

T20 World Cup: आखिरी ओवर में अर्शदीप ने किया बड़ा कमाल, बांग्लादेश से जीत छीनकर यूं पलट दी बाजी

IND vs BAN: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बुधवार को टीम इंडिया ने बड़ा कमाल करते हुए एडिलेड के मैदान पर बांग्लादेशी टीम को 5 रनों (DLS Method) से हरा दिया. बारिश से बाधित इस रोमांचक मैच के आखिरी ओवर में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने बड़ा कमाल करते हुए बांग्लादेश के मुंह से जीत छीन ली और टीम इंडिया को बाजी जिता दी. 

T20 World Cup: आखिरी ओवर में अर्शदीप ने किया बड़ा कमाल, बांग्लादेश से जीत छीनकर यूं पलट दी बाजी

Arshdeep Singh Last Over: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में बुधवार को टीम इंडिया ने बड़ा कमाल करते हुए एडिलेड के मैदान पर बांग्लादेशी टीम को 5 रनों (DLS Method) से हरा दिया. बारिश से बाधित इस रोमांचक मैच के आखिरी ओवर में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने बड़ा कमाल करते हुए बांग्लादेश के मुंह से जीत छीन ली और टीम इंडिया को बाजी जिता दी. एडिलेड के मैदान पर खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मैच में बांग्लादेश को आखिरी ओवर में जीत के लिए 20 रनों की जरूरत थी, लेकिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने सिर्फ 14 रन ही दिए.

अर्शदीप सिंह का आखिरी ओवर 

पहली गेंद -  अर्शदीप सिंह की गेंद पर तस्कीन अहमद ने 1 रन लिया,  1 रन  

दूसरी गेंद - अर्शदीप सिंह की गेंद पर नुरुल हसन ने छक्का जड़ दिया,  6 रन 

तीसरी गेंद - अर्शदीप सिंह की गेंद पर कोई रन नहीं बना,  0 रन  

चौथी गेंद - अर्शदीप सिंह की गेंद पर नुरुल हसन ने 2 रन लिए,  2 रन  

पांचवीं गेंद - अर्शदीप सिंह की गेंद पर नुरुल हसन ने चौका जड़ दिया,  4 रन

छठी गेंद - अर्शदीप सिंह की गेंद पर नुरुल हसन सिर्फ 1 रन ही बना पाए,  1 रन

भारत ने बांग्लादेश से जीत छीनी

‘प्लेयर आफ द मैच ’ कोहली के 44 गेंद में नाबाद 64 रन और राहुल के पचासे के दम पर भारत ने छह विकेट पर 184 रन बनाए और बांग्लादेश को 185 रनों का टारगेट दिया. लेकिन फिर बारिश आ गई और बांग्लादेश को 16 ओवरों में जीत के लिए 151 रनों का संशोधित लक्ष्य दिया गया. जवाब में बांग्लादेश की टीम 16 ओवरों में 6 विकेट पर 145 रन ही बना पाई. भारत के अब चार मैचों में छह अंक है और अंतिम चार में पहुंचने के लिए उसे रविवार को आखिरी मैच में जिम्बाब्वे को हराना होगा.

Trending news