T20 World Cup: रोहित शर्मा के लिए सिरदर्द बना ये फ्लॉप खिलाड़ी, आज Playing 11 से काट देंगे पत्ता!
Advertisement

T20 World Cup: रोहित शर्मा के लिए सिरदर्द बना ये फ्लॉप खिलाड़ी, आज Playing 11 से काट देंगे पत्ता!

IND vs BAN, T20 World Cup: कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक फ्लॉप खिलाड़ी सबसे बड़ा सिरदर्द बन गया है. रोहित शर्मा आज के इस अहम मैच में कोई बड़ा रिस्क नहीं लेना चाहेंगे और इसलिए वह इस फ्लॉप खिलाड़ी को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देंगे. 

T20 World Cup: रोहित शर्मा के लिए सिरदर्द बना ये फ्लॉप खिलाड़ी, आज Playing 11 से काट देंगे पत्ता!

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज दोपहर 1:30 बजे से एडिलेड के मैदान पर भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला जाएगा. भारत को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए ये मैच हर हाल में जीतना होगा, नहीं तो साल भर की मेहनत पर पानी फिर सकता है. कप्तान रोहित शर्मा के लिए एक फ्लॉप खिलाड़ी सबसे बड़ा सिरदर्द बन गया है. रोहित शर्मा आज के इस अहम मैच में कोई बड़ा रिस्क नहीं लेना चाहेंगे और इसलिए वह इस फ्लॉप खिलाड़ी को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देंगे. 

रोहित शर्मा के लिए सिरदर्द बना ये फ्लाप खिलाड़ी

कप्तान रोहित शर्मा इस फ्लॉप खिलाड़ी का प्लेइंग इलेवन से पत्ता काटने में जरा भी संकोच नहीं करेंगे. कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच की प्लेइंग इलेवन से ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को बाहर कर देंगे और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को मौका देंगे.

रोहित इस खिलाड़ी का आज Playing 11 से काट देंगे पत्ता!

बांग्लादेश की टीम में बाएं हाथ के चार बल्लेबाज हैं. इनमें कप्तान शाकिब अल हसन, सलामी बल्लेबाज सौम्य सरकार और नजमुल हुसैन शांतो और मध्यक्रम के बल्लेबाज अफीफ हुसैन शामिल हैं. ऐसे में ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में बरकरार रखना जोखिम भरा हो सकता है. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल टीम इंडिया के लिए मैच विनर साबित हो सकते हैं और रविचंद्रन अश्विन सबसे बड़ी कमजोरी. पिछले मैच में साउथ अफ्रीका के बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड मिलर ने रविचंद्रन अश्विन की जमकर धुनाई की थी.

टीम इंडिया के लिए बन गया बोझ 

बता दें कि रविचंद्रन अश्विन ने 27 अक्टूबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच में 21 रन देकर दो विकेट चटकाए थे. इससे पहले मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ शुरुआती मैच में रविचंद्रन अश्विन ने एक भी विकेट नहीं लिया. रविवार को दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने रविचंद्रन अश्विन को निशाना बनाया, क्योंकि वह सीम-फ्रेंडली ट्रैक पर भारतीय गेंदबाजी लाइनअप में कमजोर कड़ी थे. 

रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ अपने इस ब्रह्मास्त्र का इस्तेमाल करेंगे

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने अश्विन के चार ओवरों में 43 रन बटोर लिए, जो उनके अपने 62 मैचों के टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में सबसे ज्यादा रन था. इस दौरान उनको एक भी विकेट नहीं मिला. रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच में अपने ब्रह्मास्त्र लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का इस्तेमाल करेंगे. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकते हैं. युजवेंद्र चहल बांग्लादेश पर कहर बनकर टूट सकते हैं. युजवेंद्र चहल की कातिलाना गेंदें खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है.

Trending news