IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप में रोहित-कोहली से भी खतरनाक होगा ये भारतीय खिलाड़ी, PAK टीम में फैलेगा खौफ!
Advertisement
trendingNow11394490

IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप में रोहित-कोहली से भी खतरनाक होगा ये भारतीय खिलाड़ी, PAK टीम में फैलेगा खौफ!

India vs Pakistan Match: पाकिस्तान के लिए इस मैच में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा नहीं बल्कि टीम इंडिया का एक अन्य खिलाड़ी सबसे बड़ा काल साबित होगा. इस क्रिकेटर की घातक फॉर्म को देखकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम में भी निश्चित रूप से दहशत फैल सकती है.

IND vs PAK: टी20 वर्ल्ड कप में रोहित-कोहली से भी खतरनाक होगा ये भारतीय खिलाड़ी, PAK टीम में फैलेगा खौफ!

T20 World Cup 2022: पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस को 23 अक्टूबर का इंतजार है, जब भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान का मैच टी20 वर्ल्ड कप का सबसे हाई प्रोफाइल मुकाबला होगा. पाकिस्तान के लिए इस मैच में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा नहीं बल्कि टीम इंडिया का एक अन्य खिलाड़ी सबसे बड़ा काल साबित होगा. इस क्रिकेटर की घातक फॉर्म को देखकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम में भी निश्चित रूप से दहशत फैल सकती है.

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी बनेगा पाकिस्तान का काल 

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 23 अक्टूबर को होने वाले इस महामुकाबले में विराट कोहली और रोहित शर्मा नहीं बल्कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए काल साबित होंगे. हार्दिक पांड्या इन दिनों बेहद खतरनाक फॉर्म में चल रहे हैं. हार्दिक पांड्या में दम है कि वह किसी भी नाजुक हालात में बल्ले और गेंद से टीम इंडिया को जीत दिला सकते हैं.

बेहद खतरनाक क्रिकेटर

ऑस्ट्रेलियाई पिचों पर मिलने वाले उछाल को देखते हुए हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप में गेंद और बल्ले से बेहद खतरनाक क्रिकेटर साबित होने वाले हैं. हार्दिक पांड्या लगातार 140 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं और अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से मैच फिनिश करने का माद्दा भी रखते हैं, जो पाकिस्तान के लिए बेहद बुरी खबर है. 

बहुत कम क्रिकेटरों में ऐसा तजुर्बा देखने को मिलता है

हार्दिक पांड्या की सबसे बड़ी खासियत ये है कि वह मुश्किल और दबाव से भरे मैच के हालात में भी शांत और बर्फ की तरह ठंडे रहते हैं. बहुत कम क्रिकेटरों में ऐसा तजुर्बा देखने को मिलता है. हार्दिक पांड्या के खेल में महेंद्र सिंह धोनी की झलक भी दिखती है. टीम इंडिया को जब-जब हार्दिक पांड्या से मैच जिताने की उम्मीद लगी है, उन्होंने ज्यादातर मौकों पर बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाया है.

Trending news