Virat Kohli: कोहली के रूम का वीडियो लीक वाली हरकत पर आग बबूला हुए कोच द्रविड़, इस तीखे रिएक्शन से मचाई सनसनी
Advertisement

Virat Kohli: कोहली के रूम का वीडियो लीक वाली हरकत पर आग बबूला हुए कोच द्रविड़, इस तीखे रिएक्शन से मचाई सनसनी

T20 World cup 2022​: भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ पर्थ के होटल में विराट कोहली के रूम का वीडियो लीक वाली हरकत पर आग बबूला हुए हैं. हेड कोच राहुल द्रविड़ ने इस घटना पर अपने एक तीखे रिएक्शन से सनसनी मचाई है. 

Virat Kohli: कोहली के रूम का वीडियो लीक वाली हरकत पर आग बबूला हुए कोच द्रविड़, इस तीखे रिएक्शन से मचाई सनसनी

Rahul Dravid Statement: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को हाल ही में पर्थ के एक होटल में उस समय परेशानी का सामना करना पड़ा, जब किसी फैन ने उनके कमरे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ पर्थ के होटल में विराट कोहली के रूम का वीडियो लीक वाली हरकत पर आग बबूला हुए हैं. हेड कोच राहुल द्रविड़ ने इस घटना पर अपने एक तीखे रिएक्शन से सनसनी मचाई है. 

कोहली के रूम का वीडियो लीक वाली हरकत पर आग बबूला हुए कोच द्रविड़

हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि पर्थ में विराट कोहली की प्राइवेसी भंग करना निराशाजनक है, क्योंकि यह वह जगह है, जहां भारतीय क्रिकेटर लोगों की नजरों से दूर रहते हैं. पर्थ के क्राउन होटल के हाउसकीपिंग स्टाफ के एक सदस्य ने कोहली के कमरे की फिल्म बनाई और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. कोहली ने इस पर नाराजगी जताई थी.

राहुल द्रविड़ ने इस तीखे रिएक्शन से मचाई सनसनी

हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘निश्चित तौर पर यह निराशाजनक है. विराट ही नहीं कोई भी ऐसी हरकत को सहजता से नहीं लेता. यह निराशाजनक है.’ राहुल द्रविड़ ने कहा, 'होटल के कमरे को सार्वजनिक करने का विचार ही डरावना है. हमने संबंधित अधिकारियों के सामने यह मसला उठाया.'

'उम्मीद है कि अब लोग अधिक सतर्क रहेंगे'

राहुल द्रविड़ ने कहा, 'उम्मीद है कि अब लोग अधिक सतर्क रहेंगे, क्योंकि यह एक ऐसा स्थान है जहां आपको लगता है कि आप लोगों की नजरों से दूर हैं.’ द्रविड़ ने कहा, ‘यह एक ऐसा स्थान है जहां आप सुरक्षित महसूस करते हैं. अगर यह सुरक्षा भी नहीं रहती तो यह वास्तव में अच्छी बात नहीं है.’ द्रविड़ को खुशी है कि कोहली ने इस घटना को अच्छी तरह से संभाला. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि उन्होंने वास्तव में इसे अच्छी तरह से संभाला. वह सहज हैं और यहां अभ्यास के लिए आए हैं.’

(Source - PTI)

Trending news