इंग्लैंड के लिए उलझ गया समीकरण, स्कॉटलैंड-AUS मैच पर टिकी नजर, बारिश हुई तो होगा पाकिस्तान जैसा हाल
Advertisement
trendingNow12293836

इंग्लैंड के लिए उलझ गया समीकरण, स्कॉटलैंड-AUS मैच पर टिकी नजर, बारिश हुई तो होगा पाकिस्तान जैसा हाल

T20 World Cup 2024: लगातार तीन जीत से सुपर-8 में जगह पक्की कर चुका ऑस्ट्रेलिया टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप स्टेज में स्कॉटलैंड के खिलाफ अपने अंतिम मैच में किसी तरह की ढिलाई नहीं बरतेगा और जीत के साथ सुपर-8 में कदम रखना चाहेगा. ऑस्ट्रेलिया ग्रुप B में अपना पहला स्थान पहले ही पक्का कर चुका है.

इंग्लैंड के लिए उलझ गया समीकरण, स्कॉटलैंड-AUS मैच पर टिकी नजर, बारिश हुई तो होगा पाकिस्तान जैसा हाल

T20 World Cup 2024: लगातार तीन जीत से सुपर-8 में जगह पक्की कर चुका ऑस्ट्रेलिया टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप स्टेज में स्कॉटलैंड के खिलाफ अपने अंतिम मैच में किसी तरह की ढिलाई नहीं बरतेगा और जीत के साथ सुपर-8 में कदम रखना चाहेगा. ऑस्ट्रेलिया ग्रुप B में अपना पहला स्थान पहले ही पक्का कर चुका है, लेकिन यह मैच स्कॉटलैंड और इंग्लैंड के लिए बेहद महत्वपूर्ण है जो इस ग्रुप से दूसरे स्थान पर रहने की दौड़ में हैं.

इंग्लैंड के लिए उलझ गया समीकरण

ऑस्ट्रेलिया पर जीत या इस मैच के बारिश की भेंट चढ़ जाने पर स्कॉटलैंड सुपर-8 में पहुंच जाएगा, लेकिन अगर वह इस मैच में हार जाता है और इंग्लैंड एक अन्य मैच में नामीबिया को हरा देता है तो वह बाहर हो जाएगा. इंग्लैंड और नामीबिया का मैच बारिश की भेंट चढ़ जाने पर भी स्कॉटलैंड सुपर-8 में पहुंच जाएगा. ऐसी स्थिति में इंग्लैंड का सफर समाप्त हो जाएगा.

फॉर्म में कंगारू टीम 

ऑस्ट्रेलिया की टीम इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रही है और उसके लिए चिंता का कोई विषय नहीं है. नाथन एलिस के टीम में बने रहने की संभावना है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया सुपर 8 की कड़ी चुनौती से पहले अपने प्रमुख तीन गेंदबाजों पैट कमिंस, जोश हेजलवुड और मिशेल स्टार्क में से किसी एक को आराम दे सकता है.

बारिश हुई तो इंग्लैंड का हो जाएगा गेम ओवर 

स्कॉटलैंड के पास ऑस्ट्रेलिया को हराने का यह बेहतरीन मौका है और उसके खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में किसी तरह की चूक नहीं दिखाएंगे. स्कॉटलैंड की टीम इसके साथ ही बारिश की भी दुआ करेगी. स्कॉटलैंड के अभी पांच अंक हैं, लेकिन इंग्लैंड का नेट रन रेट उससे बेहतर है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच के बारिश की भेंट चढ़ जाने पर स्कॉटलैंड सुपर-8 में पहुंच जाएगा और इंग्लैंड की टीम का पाकिस्तान जैसा हाल हो जाएगा.

Trending news