Video: BAN vs NEP मैच में हाईवोल्‍टेज ड्रामा, आपस में भिड़े 2 खिलाड़ी, मैदान पर हुई धक्का-मुक्की
Advertisement
trendingNow12296165

Video: BAN vs NEP मैच में हाईवोल्‍टेज ड्रामा, आपस में भिड़े 2 खिलाड़ी, मैदान पर हुई धक्का-मुक्की

T20 World Cup 2024: बांग्लादेश और नेपाल के बीच सोमवार को खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप मैच में हाईवोल्‍टेज ड्रामा देखने को मिला. बीच मैदान पर दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. सिर्फ इतना ही नहीं इस दौरान इन दो खिलाड़ियों के बीच धक्का-मुक्की भी देखने को मिली.

Video: BAN vs NEP मैच में हाईवोल्‍टेज ड्रामा, आपस में भिड़े 2 खिलाड़ी, मैदान पर हुई धक्का-मुक्की

T20 World Cup 2024: बांग्लादेश और नेपाल के बीच सोमवार को खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप मैच में हाईवोल्‍टेज ड्रामा देखने को मिला. बीच मैदान पर दो खिलाड़ी आपस में भिड़ गए. सिर्फ इतना ही नहीं इस दौरान इन दो खिलाड़ियों के बीच धक्का-मुक्की भी देखने को मिली. दरअसल, क्रिकेट के मैदान पर नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल और बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब के बीच झड़प हो गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि इस मैच में बांग्लादेश ने नेपाल को 21 रन से हराकर सुपर-8 में एंट्री की है.  

BAN vs NEP मैच में हाईवोल्‍टेज ड्रामा

हुआ यूं कि नेपाल की पारी के तीसरे ओवर में तंजीम हसन साकिब दो विकेट हासिल कर चुके थे. तंजीम हसन साकिब ने तीसरे ओवर की आखिरी गेंद नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल को डाली. तंजीम हसन साकिब की इस गेंद पर नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल ने प्वाइंट की दिशा में एक डिफेंसिव शॉट खेल दिया. इसके बाद बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब उन्‍हें घूरने लगे और फिर दोनों के बीच बहस हो गई. तंजीम हसन साकिब ने इस दौरान नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल को धक्‍का भी दिया. बात बिगड़ती देख अंपायरों को बीच-बचाव करना पड़ा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

बांग्लादेश ने सुपर-8 में पक्की की जगह

तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए सात रन देकर चार विकेट लिए जिससे बांग्लादेश ने बल्लेबाजों की नाकामी के बावजूद नेपाल को 21 रन से हराकर टी20 विश्व कप के सुपर आठ में अपनी जगह पक्की की. पिछले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हैरत में डालने वाले नेपाल के गेंदबाजों ने फिर से अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने बांग्लादेश की टीम को 19.3 ओवर में 106 रन पर आउट कर दिया. इसके जवाब में नेपाल का स्कोर एक समय 5 विकेट पर 78 रन था, लेकिन उसने सात रन के अंदर अपने बाकी बचे 5 विकेट गंवा दिए और उसकी पूरी टीम 19.2 ओवर में 85 रन पर आउट हो गई.

22 जून को भारत से मुकाबला 

भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 का सुपर-8 मुकाबला 22 जून को एंटीगुआ में खेला जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में 19 जून से सुपर-8 दौर के मैचों की शुरुआत होगी. सुपर-8 दौर के मैचों के लिए टॉप-8 टीमों ने क्वालीफाई किया है. सुपर-8 दौर के घमासान के लिए ग्रुप-1 में भारत, ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीम ने जगह बनाई है. वहीं, ग्रुप-2 में इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका, संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) और वेस्टइंडीज ने जगह बनाई है. ग्रुप-1 और ग्रुप-2 में से टॉप की 2-2 टीमें टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में एंट्री करेंगी.

Trending news