Video: बीच मैदान पर तंजीम ने लिया कोहली से पंगा, बांग्लादेशी तेज गेंदबाज ने सरेआम कर दी ऐसी हरकत
Advertisement
trendingNow12304210

Video: बीच मैदान पर तंजीम ने लिया कोहली से पंगा, बांग्लादेशी तेज गेंदबाज ने सरेआम कर दी ऐसी हरकत

T20 World cup 2024: भारत और बांग्लादेश के बीच शनिवार को खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 मैच में बांग्लादेशी तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब ने टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली को अपना एग्रेशन दिखाया. विराट कोहली को आउट करते ही तंजीम हसन साकिब ने आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया, जो भारतीय फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आया. 

Video: बीच मैदान पर तंजीम ने लिया कोहली से पंगा, बांग्लादेशी तेज गेंदबाज ने सरेआम कर दी ऐसी हरकत

T20 World cup 2024: भारत और बांग्लादेश के बीच शनिवार को खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 मैच में बांग्लादेशी तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब ने टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली को अपना एग्रेशन दिखाया. विराट कोहली को आउट करते ही तंजीम हसन साकिब ने आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया, जो भारतीय फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आया. बता दें कि शनिवार को खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 मैच में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 50 रन से हरा दिया और सेमीफाइनल की तरफ मजबूत कदम बढ़ाया है. विराट कोहली ने इस मैच में ओपनिंग करते हुए 28 गेंदों में 37 रन बनाए. विराट कोहली की पारी में एक चौका और तीन छक्के शामिल रहे.  

बीच मैदान पर तंजीम ने लिया कोहली से पंगा  
  
विराट कोहली को बांग्लादेशी तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब ने अपना शिकार बनाया. भारतीय पारी के नौवें ओवर की पहली ही गेंद पर तंजीम हसन साकिब ने विराट कोहली को क्लीन बोल्ड कर दिया. विराट कोहली को क्लीन बोल्ड करने के बाद तंजीम हसन साकिब ने आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया. हालांकि विराट कोहली ने तंजीम हसन साकिब की इस हरकत पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. टीम इंडिया और विराट कोहली के फैंस भी तंजीम हसन साकिब की इस हरकत से बहुत नाराज हैं. तंजीम हसन साकिब ने भारत के खिलाफ इस मैच में 4 ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट झटके हैं. 

सेमीफाइनल के लिए भारत का दावा मजबूत

भारत ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 मैच में शनिवार को बांग्लादेश को 50 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत के साथ सेमीफाइनल के लिए अपना दावा बेहद मजबूत किया. इस जीत से भारत के ग्रुप एक में दो मैच में दो जीत से चार अंक हो गए हैं और टॉप शीर्ष पर है. ऑस्ट्रेलिया एक मैच में दो अंक के साथ दूसरे स्थान पर है. लगातार दूसरी हार झेलने वाले बांग्लादेश और अफगानिस्तान का अभी खाता भी नहीं खुला है. भारत के 197 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम कुलदीप यादव (19 रन पर तीन विकेट), जसप्रीत बुमराह (13 रन पर दो विकेट) और अर्शदीप (30 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने आठ विकेट पर 146 रन ही बना सकी.

भारत ने पांच विकेट पर 196 रन बनाए

बांग्लादेश की ओर से कप्तान नजमुल हुसैन शंटो ने सर्वाधिक 40 रन बनाए जबकि सलामी बल्लेबाज तंजीद हसन ने 29 और रिशाद हुसैन ने 24 रन की पारी खेली. इससे पहले पांड्या (नाबाद 50 रन, 27 गेंद, चार चौके, तीन छक्के) के तेजतर्रार अर्धशतक के अलावा विराट कोहली (37), ऋषभ पंत (36) और शिवम दुबे (34) की उपयोगी पारियों से भारत ने पांच विकेट पर 196 रन बनाए. बांग्लादेश की तरफ से तंजीम हसन साकिब ने 32 जबकि रिशाद हुसैन ने 43 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए.

Trending news