T20 World Cup के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, इस दिग्गज को सौंपी गई कप्तानी
Advertisement
trendingNow12227074

T20 World Cup के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, इस दिग्गज को सौंपी गई कप्तानी

T20 World Cup 2024: केन विलियमसन चौथी बार टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की कमान संभालेंगे जबकि अंगूठे की चोट से उबर रहे सलामी बल्लेबाज डेवोन कोन्वे को भी जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले इस बड़े टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. 

T20 World Cup के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, इस दिग्गज को सौंपी गई कप्तानी

New Zealand Squad For T20 World Cup 2024​: केन विलियमसन चौथी बार टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की कमान संभालेंगे जबकि अंगूठे की चोट से उबर रहे सलामी बल्लेबाज डेवोन कोन्वे को भी जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले इस बड़े टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. 

न्यूजीलैंड टीम का ऐलान

डेवोन कोन्वे अंगूठे की चोट के कारण IPL से बाहर है. टीम में गेंदबाज मैट हेनरी और बल्लेबाजी ऑलराउंडर रचिन रविंद्र ही दो खिलाड़ी हैं जो पहले टी20 वर्ल्ड कप नहीं खेले हैं. केन विलियमसन छठी बार टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे. वहीं, टिम साउदी का यह सातवां टी20 वर्ल्ड कप होगा. 

ट्रेंट बोल्ट पांचवीं बार खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप

न्यूजीलैंड क्रिकेट के केंद्रीय अनुबंध से बाहर रहने वाले ट्रेंट बोल्ट को पांचवीं बार टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह मिली है. तेज गेंदबाज बेन सीयर्स भी टीम के साथ कवर के तौर पर रहेंगे. टखने की चोट के कारण एडम मिल्ने बाहर हैं, जबकि काइल जैमीसन कमर की चोट के कारण टीम में नहीं हैं.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड टीम:

केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलेन, ट्रेंट बोल्ट, मिशेल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कोन्वे, लॉकी फर्ग्यूसन , मैट हेनरी, डेरिल मिचेल, जिम्मी नीशाम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रविंद्र, मिचेल सेंटनेर, ईश सोढी, टिम साउदी.

बेन सीयर्स (रिजर्व)

Trending news