Team India: टीम इंडिया का ये धाकड़ ऑलराउंडर हुआ चोटिल, इस बड़े टूर्नामेंट से भी नाम लिया वापस
Advertisement

Team India: टीम इंडिया का ये धाकड़ ऑलराउंडर हुआ चोटिल, इस बड़े टूर्नामेंट से भी नाम लिया वापस

Indian Cricket: तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के बाद अब भारत का एक धाकड़ ऑलराउंडर भी चोटिल हो गया है. ये खिलाड़ी अब एक बड़े टूर्नामेंट में भी नहीं खेल सका था. 

Photo (ICC)

Indian Cricket Team: टीम इंडिया इस समय कई दिग्गज खिलाड़ियों की चोट से परेशान चल रही है. टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल तो चोट के चलते एशिया कप 2022 से भी बाहर हो चुके हैं. इन सब के बीच भारत का एक और धाकड़ ऑलराउंडर चोटिल हो गया है. ये ऑलराउंडर अपनी जादुई गेंदबाजी के साथ-साथ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए भी जाना जाता है. ये धाकड़ ऑलराउंडर एक बड़े टूर्नामेंट से भी बाहर हो गया है. 

ये धाकड़ ऑलराउंडर हुआ चोटिल

भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) इन दिनों रॉयल लंदन कप में वारविकशर के लिए खेलते हुए नजर आ रहे थे. वह 17 अगस्त को नॉटिंघमशर के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे. अब हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के टूर्नामेंट से बाहर होने की पुष्टि खुद काउंटी क्रिकेट क्लब वारविकशर ने की है.

टीम ने खुद जारी किया बयान

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने जुलाई में रॉयल लंदन कप के लिए वारविकशर के साथ करार किया था. वह हाल ही में मिडिलसेक्स और डरहम के खिलाफ अगले दो मैचों का हिस्सा भी नहीं थे. वारविकशर क्लब ने सोमवार को जारी बयान में कहा, 'क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) रॉयल लंदन कप में नॉटिंघमशर के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और वह आज शाम वापस भारत लौट जाएंगे.' उन्होंने वर्तमान टूर्नामेंट में वारविकशर की तरफ से पांच मैच खेले जिनमें उन्होंने 33.50 की औसत से 134 रन बनाए और इसके साथ ही नौ विकेट भी लिए. वारविकशर के क्रिकेट निदेशक पॉल फारब्रेस ने कहा, 'यह निराशाजनक है कि क्रुणाल पांड्या टूर्नामेंट में आगे नहीं खेल पाएंगे. वह क्लब छोड़ रहे हैं हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं.'

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन

ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने टीम इंडिया के लिए अब तक पांच वनडे और 19 टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया था. भारतीय क्रिकेट में बढ़ते कॉम्प्टीशन के चलते क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) टीम में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो रहे हैं. क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) पिछले एक साल से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बने हैं. उन्होंने फॉर्म में वापसी के लिए रॉयल लंदन कप वनडे चैंपियनशिप में खेलने का फैसला लिया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news