WPL 2024: भरे मैदान में टीम इंडिया की ग्लैमर गर्ल को मिला मैरिज प्रपोजल, फोटो वायरल
Advertisement
trendingNow12132232

WPL 2024: भरे मैदान में टीम इंडिया की ग्लैमर गर्ल को मिला मैरिज प्रपोजल, फोटो वायरल

RCB vs GT, WPL 2024: विमेंस प्रीमियर लीग के 2024 सीजन की शुरुआत हो चुकी है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेले गए इस सीजन के पांचवें मैच में RCB की प्लेयर और टीम इंडिया से खेलने वाली श्रेयंका पाटिल को एक फैन ने शादी का प्रपोजल दे दिया.

WPL 2024: भरे मैदान में टीम इंडिया की ग्लैमर गर्ल को मिला मैरिज प्रपोजल, फोटो वायरल

Shreyanka Patil: विमेंस प्रीमियर लीग 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलने वाली श्रेयंका पाटिल को एक फैन ने बीच मैच में ही शादी का प्रपोजल दे दिया. इसका फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. गुजरात जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच इस सीजन का पांचवां मैच खेला गया. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया यह मैच शानदार फॉर्म में चल रही स्मृति मंधाना की टीम RCB ने जीता. RCB की इस सीजन में यह लगातार दूसरी जीत है.

फैन ने दिया प्रपोजल

दरअसल, आरसीबी की पारी के सातवें ओवर के दौरान यह वाकया हुआ. कैमरामैन ने एक फैन की तरफ कैमरा घुमाया, जिसके हाथ में एक पोस्टर था, जिस पर लिखा था - 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी श्रेयंका पाटिल.' आरसीबी के कई खिलाड़ी इस तस्वीर को बड़ी स्क्रीन पर देखकर अपना रिएक्शन नहीं रोक सके और मुस्कुराते हुए नजर आए. बता दें कि आरसीबी ने यह मैच 8 विकेट से अपने नाम किया.

टीम इंडिया के लिए कर चुकी हैं डेब्यू

श्रेयंका पाटिल टीम इंडिया के लिए वनडे और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट फॉर्मेट में डेब्यू कर चुकी हैं. 21 साल की यह प्लेयर 2 वनडे मैचों में 7 रन और 4 विकेट चटकाने में कामयाब रही है. वहीं, 6 टी20 इंटरनेशनल मैचों में उन्होंने 11 रन और 8 विकेट चटकाए हैं. वह मौजूदा विमेंस प्रीमियर लीग सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रही हैं.

RCB का शानदार फॉर्म जारी

स्मृति मंधाना की कप्तानी में खेल रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने इस सीजन की शानदार शुरुआत की है. टीम ने अपने शुरुआती दो मैचों में जीत दर्ज करते हुए पॉइंट्स टेबल में टॉप पर जगह पक्की की हुई है. गुजरात के खिलाफ हुए इस मैच में RCB ने 8 विकेट से जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजों ने गुजरात को 107 रनों पर ही रोक दिया. टारगेट के पीछा करते हुए स्मृति मंधाना (43 रन) और सब्भिनेनि मेघना (36 रन) -एलिसे पेरी (23 रन) की नाबाद पारियों से 12.3 ओवर में ही जीत हासिल कर ली. RCB का अगला मैच दिल्ली कैपिटल्स से 29 फरवरी को होगा.

Trending news