IND vs WI: दोस्ती भूलकर इस खिलाड़ी के लिए विलेन बनेंगे कप्तान हार्दिक पांड्या! तीसरे टी20 से पत्ता काटने के लिए मजबूर
Advertisement

IND vs WI: दोस्ती भूलकर इस खिलाड़ी के लिए विलेन बनेंगे कप्तान हार्दिक पांड्या! तीसरे टी20 से पत्ता काटने के लिए मजबूर

Team India News: हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी में वेस्टइंडीज से टी20 इंटरनेशनल सीरीज में हार का दाग नहीं लगवाना चाहेंगे. भारत को अगर इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में बने रहना है तो उसे हर हाल में तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच जीतना ही होगा. टीम इंडिया अपनी गलतियों के कारण पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 0-2 से पीछे है. 

IND vs WI: दोस्ती भूलकर इस खिलाड़ी के लिए विलेन बनेंगे कप्तान हार्दिक पांड्या! तीसरे टी20 से पत्ता काटने के लिए मजबूर

IND vs WI, 3rd T20: हार्दिक पांड्या अपनी कप्तानी में वेस्टइंडीज से टी20 इंटरनेशनल सीरीज में हार का दाग नहीं लगवाना चाहेंगे. भारत को अगर इस टी20 इंटरनेशनल सीरीज में बने रहना है तो उसे हर हाल में तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच जीतना ही होगा. टीम इंडिया अपनी गलतियों के कारण पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 0-2 से पीछे है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का तीसरा मुकाबला आज रात 8:00 बजे से गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा.

दोस्ती भूलकर इस खिलाड़ी के लिए विलेन बनेंगे कप्तान हार्दिक पांड्या!

अब बात करो या मरो के मुकाबले की आ गई है. कप्तान हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज से टी20 इंटरनेशनल सीरीज में हारने का जोखिम बिल्कुल भी नहीं लेना चाहेंगे. कप्तान हार्दिक पांड्या ऐसे में आज होने वाले तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में दोस्ती भूलकर एक खिलाड़ी के लिए विलेन बनने के लिए मजबूर हो जाएंगे. तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच से कप्तान हार्दिक पांड्या एक खिलाड़ी का पत्ता काट सकते हैं. कप्तान हार्दिक पांड्या तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच से जिस खिलाड़ी का पत्ता काट सकते हैं, उसका नाम शुभमन गिल है. शुभमन गिल का वेस्टइंडीज के दौरे पर टेस्ट, वनडे और टी20 तीनों ही सीरीज में बल्ला खामोश रहा है.

तीसरे टी20 से पत्ता काटने के लिए मजबूर

शुभमन गिल आईपीएल में हार्दिक पांड्या के साथी खिलाड़ी हैं और उनकी कप्तानी में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में शुभमन गिल ने 42.00 की औसत से 126 रन बनाए हैं. टी20 इंटरनेशनल सीरीज में शुभमन गिल का और भी बुरा हाल रहा है. वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले 2 मैचों में शुभमन गिल ने 5.00 की औसत से 10 रन ही बनाए हैं. शुभमन गिल को तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच से ड्रॉप किया जा सकता है और उनकी जगह कप्तान हार्दिक पांड्या प्लेइंग इलेवन में विस्फोटक ओपनर यशस्वी जायसवाल को मौका दे सकते हैं.

शानदार खेल का नमूना पेश किया

टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं. ये प्लेयर क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देता है. यशस्वी जायसवाल कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदल देते हैं. यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल 2023 में शानदार खेल का नमूना पेश किया था. यशस्वी जायसवाल ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से दर्शकों का दिल जीत लिया था. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में यशस्वी जायसवाल ईशान किशन के नए ओपनिंग पार्टनर बनेंगे.

Trending news