Team India: इस बार चौके-छक्के से नहीं, कप्तान Rohit ने ऐसे जीता दिल, ट्रैफिक पुलिसवाले के नाम लिखा लेटर
Advertisement
trendingNow12063644

Team India: इस बार चौके-छक्के से नहीं, कप्तान Rohit ने ऐसे जीता दिल, ट्रैफिक पुलिसवाले के नाम लिखा लेटर

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपनी घातक बल्लेबाजी को लेकर फेसम हैं. मैदान में जब वह चौके-छक्के लगाते हैं तो फैंस खुशी से झूम उठते हैं. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो गया.

Team India: इस बार चौके-छक्के से नहीं, कप्तान Rohit ने ऐसे जीता दिल, ट्रैफिक पुलिसवाले के नाम लिखा लेटर

Rohit Sharma: भारत ने हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज का दूसरा मैच इंदौर में खेला. यह मैच भारत ने 6 विकेट से अपने नाम किया. कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच के बाद स्थानीय ट्रैफिक पुलिस अधिकारी का दिन बना दिया. डांसिंग कॉपी नाम से मशहूर रणजीत ने रोहित शर्मा से अपनी पिछली मुलाकात में ऑटोग्राफ मांगा था, लेकिन उन्हें ऑटोग्राफ नहीं मिल पाया था. अब रोहित ने उनके लिए एक स्पेशल नोट के साथ ऑटोग्राफ दिया है. यह सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है.

रणजीत ने शेयर किया पोस्ट

रोहित ने न केवल रणजीत के लिए ऑटोग्राफ दिया बल्कि भारतीय कप्तान ने उनके लिए एक स्पेशल मैसेज भी लिखा. ट्रैफिक पुलिस वाले ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहित शर्मा से मिले ऑटोग्राफ की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ' जब लास्ट टाइम भारतीय टीम इंदौर आए थी तो भारत के कप्तान रोहित शर्मा जी से मेरी मुलाकात हुई. मैंने उनसे ऑटोग्राफ़ का कहा पर ड्यूटी के कारण उनसे में ले नहीं पाया. ये बात कप्तान को याद थी... इस बार जाते जाते वो इंडिया टीम के बस ड्राइवर सर को अपना आटोग्राफ़ ओर अपनी भावना मेरे प्रति प्यार को वो शब्दों में लिख कर गए और ड्राइवर सर को दे गए और कहा ये क्रेज़ी मेन रणजीत तक पहुंचा देना...कप्तान साहब आपके इस प्यार के लिए दिल से शुक्रिया .. खिलाड़ी सिर्फ़ खेल से महान नहीं बनता साथ-साथ ऐसी सोच ही उसको महान बनाती हे  रोहित भाई you are the best.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranjeet Singh (@thecop146)

फॉर्म में लौटना चाहेंगे रोहित

2022 वर्ल्ड  कप के बाद T20I फॉर्मेट में रोहित शर्मा की वापसी मैदान पर उम्मीद के मुताबिक नहीं हो पाई है. अफगानिस्तान के खिलाफ शुरुआती दो टी20 मैचों में उन्हें लगातार बिना खाता खोले पवेलियन लौटना पड़ा. ऐसे में वह तीसरे मैच में एक अच्छी पारी खेलने की उम्मीद कर रहे होंगे. रोहित शर्मा के पास अफगानिस्तान के खिलाफ तीसरा मैच जीतकर भारत का सबसे सफल कप्तान बनने का मौका है. धोनी बतौर कप्तान भारत को सबसे ज्यादा 41 T20 मैच जिताने में कामयाब हुए. रोहित के नाम भी इतनी ही जीत हैं. ऐसे में एक मैच और जीतते ही रोहित धोनी को पीछे छोड़ देंगे.

Trending news