'थर्ड वर्ल्ड वार का काउंटडाउन ऑन', अचानक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस आवाज से चौंके कप्तान रोहित शर्मा
Advertisement
trendingNow11099201

'थर्ड वर्ल्ड वार का काउंटडाउन ऑन', अचानक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस आवाज से चौंके कप्तान रोहित शर्मा

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले कप्तान रोहित ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की. लेकिन जिस वक्त रोहित प्रेस से बात कर रहे थे उस वक्त अचानक एक ऐसा वाक्या हुआ कि खुद कप्तान भी चौंक गए.  

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया कल से तीन मैचों की टी20 सीरीज में भिड़ने वाली है. भारत ने वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में 3-0 से मात दी थी. अब रोहित सेना टी20 सीरीज भी अपने नाम करना चाहेगी. टी20 सीरीज से पहले कप्तान रोहित ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की. लेकिन जिस वक्त रोहित प्रेस से बात कर रहे थे उस वक्त अचानक एक ऐसा वाक्या हुआ कि खुद कप्तान भी चौंक गए. 

  1. रोहित शर्मा हुए हैरान
  2. प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ कुछ ऐसा
  3. वीडियो जमकर हो रहा वायरल

अचानक चौंक गए कप्तान रोहित

जिस वक्त कप्तान रोहित शर्मा प्रेस से बातचीत कर रहे थे उसी वक्त पीछे से ऐसी आवाज आई कि कप्तान अचानक हैरान रह गए. दरअसल जब रोहित प्रेस से बात कर रहे थे तभी अचानक पीछे से एक आवाज आई जिसमें कहा जा रहा था कि 'थर्ड वर्ल्ड वार का काउंटडाउन ऑन.' इस आवाज को सुनकर रोहित एकदम चौंक गए और कुछ देर के बाद जैसे ही ये आवाज आनी बंद हो गई, उन्होंने फिर से बोलना शुरू किया. रोहित इस आवाज को सुनकर थोड़ा नाखुश और नाराज भी दिखे. अब इस वाक्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

विराट को लेकर कही ये बात

वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रही टी20 सीरीज से पहले जब रोहित से कोहली के बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहने के बारे में पूछा गया तो रोहित शर्मा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि इसकी शुरुआत आप लोगों के साथ होती है.’ रोहित शर्मा ने कहा, ‘अगर आप लोग (मीडिया) कुछ समय चुप रह पाएं तो सभी चीजें ठीक हो जाएंगी. अगर आपकी तरफ से बातें बंद हों तो बाकी सभी चीजों का ध्यान रखा जा सकता है.’

कोहली की फॉर्म को लेकर रोहित का बड़ा बयान 

रोहित ने कहा कि कोहली किसी तरह के दबाव में नहीं हैं और जल्द ही बड़ी पारी खेलेंगे. कोहली की फॉर्म को लेकर लगातार सवाल पूछे जाने पर रोहित ने कहा, ‘वह काफी अच्छी स्थिति में है और एक दशक से अधिक समय से अंतरराष्ट्रीय टीम का हिस्सा है. उसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इतना अधिक समय बिताया है कि उसे पता है कि दबाव की स्थिति से कैसे निपटना है.’ रोहित ने कहा, ‘इसलिए मुझे लगता है कि सभी चीजों की शुरुआत आप लोगों से होती है. अगर आप लोग कुछ समय तक चुप रह पाओ तो सभी चीजें ठीक हो जाएंगी.’

Trending news