IND vs AFG: कप्तान रोहित ने सीरीज जीत के बाद इन दो प्लेयर्स को बताया बेहद खतरनाक, जमकर की तारीफ
Advertisement
trendingNow12060389

IND vs AFG: कप्तान रोहित ने सीरीज जीत के बाद इन दो प्लेयर्स को बताया बेहद खतरनाक, जमकर की तारीफ

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज एक मैच बाकी रहते ही जीत ली है. इंदौर में रविवार को खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराते हुए तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. 

IND vs AFG: कप्तान रोहित ने सीरीज जीत के बाद इन दो प्लेयर्स को बताया बेहद खतरनाक, जमकर की तारीफ

Rohit Sharma Statement: भारतीय क्रिकेट टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज एक मैच बाकी रहते ही जीत ली है. इंदौर में रविवार को खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराते हुए तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपनी टीम के प्रदर्शन से बेहद खुश नजर आए. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने दो प्लेयर्स को बेहद खतरनाक बताते हुए उनकी जमकर तारीफ की है. 

रोहित ने इन दो प्लेयर्स को बताया बेहद खतरनाक

अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच जीतकर सीरीज सील करने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपना दिल खोला है. रोहित शर्मा ने कहा, 'यशस्वी जायसवाल ने दिखाया है कि वह क्या करने में सक्षम है. यशस्वी जायसवाल ने टेस्ट क्रिकेट और यहां तक कि टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट भी खेला है. यशस्वी जायसवाल के पास काफी टैलेंट है और उनकी रेंज में एक से बढ़कर एक शानदार शॉट्स मौजूद हैं.' रोहित शर्मा ने इसके अलावा विस्फोटक ऑलराउंडर शिवम दुबे की भी तारीफ की है. 

रोहित शर्मा ने इनकी जमकर की तारीफ

शिवम दुबे ने अफगानिस्तान के खिलाफ लगातार दूसरे टी20 मैच में भी शानदार अर्धशतक जड़ा है. शिवम दुबे ने 32 गेंदों में नाबाद 63 रन बनाए. शिवम दुबे की पारी में 5 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. रोहित शर्मा ने शिवम दुबे की तारीफ करते हुए कहा, 'दुबे एक बड़ा आदमी है, बहुत शक्तिशाली है और स्पिनरों का मुकाबला कर सकता है. यही उनका रोल है और उन्होंने आकर हमारे लिए दो महत्वपूर्ण पारियां खेलीं हैं. हम जो करना चाहते थे, उसे लेकर हम स्पष्ट थे. सभी खिलाड़ियों का जब आप ऐसा प्रदर्शन देखते हैं, तो आप वास्तव में गर्व महसूस कर सकते हैं. इसके बारे में बात करना एक बात है, लेकिन सही में वहां जाना और उस तरह से खेलना गर्व की अनुभूति है.'

भारत ने जीता दूसरा टी20

यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे के अर्धशतकों की मदद से भारत ने दूसरे टी20 मैच में रविवार को अफगानिस्तान को 26 गेंदें बाकी रहते हुए 6 विकेट से हराकर तीन मैच की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बनाई है. अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने के बाद 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 172 रन का स्कोर खड़ा किया. भारत ने 15.4 ओवर में चार विकेट पर 173 रन बनाकर जीत दर्ज की. तीसरा और अंतिम मैच 17 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा. जायसवाल ने 34 गेंदों पर पांच चौकों और छह छक्कों की मदद से 68 रन बनाए जबकि दुबे ने 32 गेंद पर नाबाद 63 रन की पारी खेली जिसमें पांच चौके और चार छक्के शामिल हैं. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 92 रन की साझेदारी की.

Trending news