Team India के इन 5 क्रिकेटर्स ने तलाकशुदा महिलाओं से रचाई शादी, लिस्ट में चौंकाने वाले नाम
X

Team India के इन 5 क्रिकेटर्स ने तलाकशुदा महिलाओं से रचाई शादी, लिस्ट में चौंकाने वाले नाम

टीम इंडिया (Team India) के ऐसे कई क्रिकेटर्स हैं, जिन्होंने शादी के लिए तलाकशुदा महिलाओं को चुना है. ये सभी क्रिकेटर्स अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं. 

Team India के इन 5 क्रिकेटर्स ने तलाकशुदा महिलाओं से रचाई शादी, लिस्ट में चौंकाने वाले नाम

नई दिल्ली: वर्ल्ड क्रिकेट में ऐसे कई क्रिकेटर्स हैं, जिन्होंने प्यार में पड़कर तलाकशुदा महिला से शादी रचाई है. टीम इंडिया (Team India) के ऐसे कई ऐसे क्रिकेटर्स हैं, जिन्होंने समाज की परवाह नहीं करते हुए तलाकशुदा महिला से शादी की है. क्रिकेटर्स की इस यूनिक लिस्ट में 5 भारतीय शामिल है. आइए एक नजर डालते हैं ऐसे क्रिकेटर्स पर जिन्होंने तलाकशुदा महिला से शादी की है.

शिखर धवन 

शिखर धवन ने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी. आयशा मेलबर्न की रहने वाली ब्रिटिश बंगाली हैं.आयशा का पहली शादी के बाद तलाक हो गया था. उनके पहले पति से दो बेटियां भी हैं. बता दें कि आयशा शिखर से 10 साल बड़ी भी हैं, लेकिन इसके बाद भी ये दोनों खुशी से एक दूसरे के साथ रह रहे हैं.

अनिल कुंबले 

दिग्गज भारतीय लेग स्पिन गेंदबाज अनिल कुंबले की पत्नी का भी अपने पहले पति के साथ तलाक हुआ था. चेतना नाम की इस महिला के साथ कुंबले ने 1999 में शादी की थी. अब ये कपल एक दूसरे के साथ लंबे समय से खुशी से रह रहा है.

मोहम्मद शमी 

इस लिस्ट नें टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का भी नाम आता है. शमी ने 2014 में हसीन जहां से शादी की थी. हालांकि अब इन दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और दोनों एक दूसरे से अलग रहते हैं. हसीन का पहले पति से तलाक हुआ था.

मुरली विजय 

भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज मुरली विजय ने निकिता वंजारा से शादी की थी. निकिता टीम इंडिया के ही खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी थी, लेकिन बाद में उनका कार्तिक के साथ तलाक हो गया और उन्होंने विजय से शादी कर ली. इस बात के लिए कई बार लोग इन दोनों खिलाड़ियों का मजाक भी उड़ाते हैं.

वेंकटेश प्रसाद 

पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने भी एक तलाकशुदा महिला से ही शादी की थी. 1996 में वेंकटेश प्रसाद ने जयंती नाम की एक महिला से शादी की थी, जिनका अपने पहले पति से तलाक हुआ था. बता दें कि इन दोनों की मुलाकात दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले ने कराई थी.

VIDEO

Trending news