टीम इंडिया का ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से होगा बाहर! एशिया कप में साबित हुआ था विलेन
Advertisement
trendingNow11347056

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से होगा बाहर! एशिया कप में साबित हुआ था विलेन

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 20 सितंबर से खेली जाएगी. टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का इस सीरीज से पत्ता कटना बिल्कुल तय माना जा रहा है. ये खिलाड़ी एशिया कप में टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ था. 

टीम इंडिया का ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से होगा बाहर! एशिया कप में साबित हुआ था विलेन

Team India: एशिया कप से बाहर होने के बाद अब टीम इंडिया का अगला टारगेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज होगी. ऑस्ट्रेलियाई टीम तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए भारत दौरे पर आएगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज 20 सितंबर से खेली जाएगी. टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का इस सीरीज से पत्ता कटना बिल्कुल तय माना जा रहा है. ये खिलाड़ी एशिया कप में टीम इंडिया की हार का सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ था. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर होगा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी 

बता दें कि एशिया कप में खराब प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया के एक गेंदबाज का करियर लगभग खत्म नजर आ रहा है. इस खिलाड़ी को ज्यादातर क्रिकेट फैंस टीम इंडिया से बाहर चाहते हैं. ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए नासूर बनता जा रहा है. एशिया कप में तेज गेंदबाज आवेश खान टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े विलेन साबित हुए थे. इस खिलाड़ी का प्रदर्शन इतना घटिया रहा है कि अब टीम इंडिया में इस खिलाड़ी की वापसी मुश्किल नजर आ रही है. एशिया कप में आवेश खान सिर्फ 2 ही विकेट ले पाए और वह बेहद महंगे भी साबित हुए हैं.

टीम इंडिया के लिए खेलते नजर नहीं आ सकते

आवेश खान वेस्टइंडीज दौरे से ही खराब फॉर्म में हैं और हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच में उसने 50 से ज्यादा रन दे डाले. आवेश खान के प्रदर्शन में काफी गिरावट देखने को मिली है. ऐसे में आवेश खान अब कभी टीम इंडिया के लिए खेलते नजर नहीं आ सकते. 

टीम में जगह नहीं बनती

आवेश खान के प्रदर्शन को देखते हुए उनकी टीम में जगह नहीं बनती. आवेश खान की गेंदबाजी में न तो कोई धार है और न ही वह अपनी गेंदबाजी से विरोधी बल्लेबाजों में डर पैदा कर सकते हैं. आवेश खान की एशिया कप में विरोधी टीम के बल्लेबाजों ने जमकर धज्जियां उड़ाई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news