Hardik Pandya: 'विराट-रोहित नहीं इस खिलाड़ी ने बनाया मेरा करियर', हार्दिक ने लिया चौंकाने वाला नाम
Advertisement

Hardik Pandya: 'विराट-रोहित नहीं इस खिलाड़ी ने बनाया मेरा करियर', हार्दिक ने लिया चौंकाने वाला नाम

Hardik Pandya: टीम इंडिया के घातक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. हार्दिक ने इसी बीच एक बड़ा बयान दिया है. 

 

फोटो (File)

Hardik Pandya: शानदार फॉर्म में चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने खुलासा किया कि किस तरह पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने करियर की शुरुआत में उन्हें एक बेहतर खिलाड़ी बनाने में मदद की. 28 वर्षीय पांड्या ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान भारतीय टीम में वापसी की.

पांड्या का धोनी को लेकर बड़ा बयान

पांड्या ने आईपीएल 2022 सीजन में गुजरात टाइटंस का नेतृत्व किया था, जहां टीम ने अपने पहले ही साल में शानदार जीत दर्ज की. पांड्या ने सीजन में 487 रन बनाए और 8 विकेट भी चटकाए. उनके इस फॉर्म को देखते हुए महीने के अंत में आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए उन्हे भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया.

माही भाई ने सिखाई थी ये बात

पांड्या ने बीसीसीआई डॉट टीवी में कहा, 'जब मैंने करियर की शुरुआत की थी, तब माही भाई ने मुझे एक बात सिखाई. मैंने उनसे पूछा कि आप दबाव से कैसे दूर हो जाते हैं, तब उन्होंने मुझे बहुत ही सरल सलाह दी, अपने स्कोर के बारे में सोचना बंद करो और अपनी टीम के बारे में सोचना शुरू करो.'

शानदार रहा है प्रदर्शन

ऑलराउंडर खिलाड़ी ने पांच मैचों की सीरीज के दौरान अच्छी बल्लेबाजी की, जहां चार मैचों में 153.94 की स्ट्राइक रेट से 58.50 की औसत से 117 रन बनाए. दिनेश कार्तिक के साथ उनकी साझेदारी की मदद से टीम को राजकोट में चौथे टी20 मैच में जीतने में मदद मिली. पांच मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 2-2 से बराबर पर है. 

अब सीरीज का अंतिम मैच रविवार (19 जून) को बेंगलुरु में खेला जाएगा. पांड्या ने कार्तिक की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने टीम में शानदार वापसी की है और वह मेरे लिए प्रेरणा हैं.

Trending news