कोहली को नहीं थका पाई 16 घंटे की फ्लाइट और विक्ट्री सेलिब्रेशन, अब लंदन के लिए हुए रवाना
Advertisement
trendingNow12322232

कोहली को नहीं थका पाई 16 घंटे की फ्लाइट और विक्ट्री सेलिब्रेशन, अब लंदन के लिए हुए रवाना

Virat Kohli: स्टार बल्लेबाज विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया के साथ बारबाडोस से 16 घंटे की हवाई यात्रा कर गुरुवार 4 जुलाई की सुबह भारत लौटे थे. 16 घंटे की जर्नी और पूरे दिन टीम इंडिया के साथ जीत का जश्न मनाने के बाद विराट कोहली अचानक लंदन के लिए रवाना हो गए. 

कोहली को नहीं थका पाई 16 घंटे की फ्लाइट और विक्ट्री सेलिब्रेशन, अब लंदन के लिए हुए रवाना

Virat Kohli: स्टार बल्लेबाज विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टीम इंडिया के साथ बारबाडोस से 16 घंटे की हवाई यात्रा कर गुरुवार 4 जुलाई की सुबह भारत लौटे थे. 16 घंटे की जर्नी और पूरे दिन टीम इंडिया के साथ जीत का जश्न मनाने के बाद विराट कोहली अचानक लंदन के लिए रवाना हो गए. बता दें कि मुंबई से लंदन की फ्लाइट औसतन 10 घंटे की होती है. टी20 वर्ल्ड कप जीत का जश्न खत्म होने के बाद विराट कोहली एक बार फिर मुंबई के एयरपोर्ट स्पॉट किए गए. विराट कोहली को ऑलिव ग्रीन जैकेट और वाइट टी-शर्ट में देखा गया.

अचानक लंदन के लिए रवाना हुए कोहली

सोशल मीडिया पर फैंस ने सवाल किए कि विराट कोहली इतनी जल्दबाजी में बिना आराम किए लंदन क्यों जा रहे हैं. बता दें कि विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा और उनके दोनों बच्चे इस वक्त लंदन में हैं. विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा ने इसी साल फरवरी में दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा. विराट कोहली अपने दूसरे बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ लंदन में मौजूद थे. 

लंबे समय बाद परिवार से मिलेंगे कोहली 

विराट कोहली का परिवार अभी भी लंदन में ही है. ऐसे में विराट कोहली ने बिना कोई देर किए लंदन रवाना होने का फैसला कर लिया.  विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा और उनके दोनों बच्चे टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान लंदन में ही थे. विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2024 में व्यस्त होने की वजह से लंबे समय तक अपने परिवार से दूर रहे. हालांकि अब वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद विराट कोहली अपने परिवार के साथ जीत का जश्न मनाने के लिए बेताब हैं. 

कोहली अब टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले चुके

विराट कोहली ने मुंबई के मरीन ड्राइव में विक्ट्री परेड और वानखेड़े स्टेडियम में जीत का जश्न मनाने के बाद लंदन रवाना होने का प्लान बनाया. बता दें कि विराट कोहली अब टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले चुके हैं. विराट कोहली ने 125 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 48.70 की औसत से 4188 रन बनाए हैं. विराट कोहली ने इस दौरान 1 शतक और 38 अर्धशतक लगाए हैं. विराट कोहली का टी20 इंटरनेशनल में बेस्ट स्कोर 122 रन है.

Trending news