Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने खोला राज, बीमार होने के बावजूद AUS के खिलाफ खेला मैच
Advertisement

Team India: टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने खोला राज, बीमार होने के बावजूद AUS के खिलाफ खेला मैच

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने बड़ा खुलासा किया. इस खिलाड़ी ने बताया कि वह मैच ये पहले बीमारी से जूझ रहे थे. 

Photo (BCCI)

India vs Australia 3rd T20: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का आखिरी हैदराबाद में खेला गया. ये सीरीज डिसाइडर मैच था जिसमें टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की. इस मैच के बाद टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने बड़ा खुलासा किया है. इस खिलाड़ी ने टीम की जीत के बाद बताया कि उन्हें मैच से पहले बीमारी का सामना करना पड़ा था, लेकिन बीमार होने के बावजूद भी इस खिलाड़ी ने मैच में खेलने का फैसला किया था. 

इस खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया की जीत के सबसे बड़े हीरो सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) रहे. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इस मैच में एक मैच विनिंग पारी खेली. इस सीरीज जीत के बाद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने बड़ा खुलासा किया और बताया कि मैच से पहले उन्हें पेट में दर्द और बुखार आ गया था, लेकिन उन्होंने बीमार होने के बाद भी टीम के लिए खेलने का फैसला किया और टीम को जीत भी दिलाई. 

BCCI के एक वीडियो में कही ये बात 

बीसीसीआई ने मैच के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस वीडियो में अक्षर पटेल ने सूर्यकुमार यादव से सवाल किया कि वह सुबह 3 बजे क्यों उठ गए थे. इस सवाल के जवाब में  सूर्यकुमार ने कहा, 'मौसम बदल रहा है और हम ट्रैवल भी कर रहे हैं, ऐसे में उनके पेट में दर्द था और बाद में बुखार भी आ गया था, लेकिन साथ ही मुझे पता था कि यह एक निर्णायक मैच था. इसलिए मैंने डॉक्टर को बोला कि अगर ये वर्ल्डकप का फाइनल होता तो मैं बीमारी लेकर बैठ नहीं सकता हूं. तो आपको जो कुछ भी करना पड़े करो, मुझे कोई दवा या इंजेक्शन दो, लेकिन मुझे फिट कर दो.' 

ऑस्ट्रेलियाई बॉलर्स की उड़ाई धज्जियां 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने इस मैच 36 गेंदों पर 191.66 की स्ट्राइक रेट से 69 रन बनाए. इस पारी में उनके बल्ले से 5 चौके और 5 धमाकेदार छक्के जड़े. उन्हें इस शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ मिलकर उन्होंने तीसरे विकेट के लिए 62 गेंदों पर 104 रन की साझेदारी की. इस सीरीज जीत में सूर्यकुमार यादव ने अपना अहम योगदान दिया.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news