शाकिब अल हसन को सात समंदर पार हुआ था प्यार, पत्नी को छेड़ने वालों की कर दी थी धुलाई
Advertisement
trendingNow1718224

शाकिब अल हसन को सात समंदर पार हुआ था प्यार, पत्नी को छेड़ने वालों की कर दी थी धुलाई

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब-अल-हसन का प्रदर्शन क्रिकेट के मैदान में जितना शानदार होता है, उतनी ही दिलचस्प उनकी पर्सनल लाइफ भी है.

शाकिब अल हसन और उम्मी अहमद शिशिर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में क्रिकेटर्स को किसी स्टार से कम नहीं आंका जाता. वहीं फैंस भी अपने पसंदीदा क्रिकेट स्टार्स के बारे में हर बात जानना चाहते हैं, फिर चाहे वो बात उनके खेल से जुड़ी हो या फिर पर्सनल लाइफ से. मैदान पर इन खिलाड़ियों का खेल जितना मजेदार होता है, उतनी ही इनकी पर्सनल लाइफ दिलचस्प होती है, खासकर उनकी प्रेम कहानियां. वैसे आज हम आपको बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) की लव स्टोरी से रूबरू करवाने वाले हैं.

  1. बांग्लादेश के शानदार प्लेयर शाकिब अल हसन की प्रेम कहानी थोड़ी हटके है.
  2. शाकिब अल हसन-उम्मी अहमद शिशिर की पहली मुलाकात इंग्लैंड में हुई थी.
  3. साल 2012 में शाकिब अल हसन और उम्मी अहमद शिशिर ने शाादी कर ली थी.

यह भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा के बर्थ-डे पर विराट कोहली ने किया ये खास काम, पहली कोशिश हुई थी कामयाब

बांग्लादेश के इस शानदार प्लेयर की प्रेम कहानी थोड़ी हटके है. दरअसल, शाकिब अल हसन की प्रेम कहानी इंग्लैंड में शुरू हुई थी. शाकिब साल 2010 में काउंटी क्रिकेट खेलने इंग्लैंड गए थे, वहां पहली बार वो उम्मी अहमद शिशिर से मिले थे. आपको बता दें कि उम्मी का परिवार मूल रूप से बांग्लादेशी है मगर जब वो 10 साल की थीं तब उनके माता-पिता अमेरिका में आकर बस गए थे और तभी से उम्मी और उनका परिवार अमेरिका में रह रहा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shakib al hasan (@shaki_b75) on

एक तरफ जहां शाकिब अल हसन काउंटी क्रिकेट के सिलसिले में इंग्लैंड आए हुए थे तो वहीं दूसरी तरफ उम्मी भी छुट्टियां मनाने इंग्लैंड पहुंची हुई थीं. उस वक्त दोनों एक ही होटल में ठहरे हुए थे और यहीं दोनों पहली बार एक-दूसरे से मिले थे. दोनों पहली ही मुलाकात में एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे. फिर ये दोस्ती कब प्यार में बदली इसका पता न तो उम्मी को चला न ही शाकिब को.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Eid Mubarak from us @alayna_1508 #StaySafe

A post shared by shakib al hasan (@shaki_b75) on

वक्त बीतता गया और शाकिब और उम्मी का प्यार गहरा होता चला गया. जब दोनों को अहसास हुआ कि अब एक-दूसरे के बिना गुजारा नहीं है तो उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया, जिसके बाद 12 दिसंबर साल 2012 को शाकिब और उम्मी हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए, यानि दोनों ने शाादी कर ली. शादी के बाद साल 2015 में शाकिब और उम्मी एक बेटी के माता-पिता बने, जिसका नाम उन्होंने अलायना हसन ऑबरे रखा. एक बार फिर अप्रैल 2020 में शाकिब की बीवी उम्मी ने बेटी को जन्म दिया. 

हालांकि, शाकिब को अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करना ज्यादा पसंद नहीं है, मगर उनकी पत्नी उम्मी चर्चा में उस वक्त आईं जब शाकिब ने साल 2014 में  इंडिया और बांग्लादेश मैच के दौरान मीरपुर में एक बिजनेसमैन के बेटे की पिटाई कर दी थी. दरअसल, उस मैच के दौरान एक बिजनेसमैन के बेटे रहमान ने शाकिब की पत्नी उम्मी के साथ बदसलूकी की थी और जब इस बात का पता शाकिब को चला तो वो कुछ सुरक्षाकर्मी के साथ मौके पर पहुंचे और रहमान की शिद्दत से पिटाई की. रहमान की हरकत के लिए बाद में उसे गिरफ्तार भी किया गया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Family vacation ❤️❤️❤️

A post shared by shakib al hasan (@shaki_b75) on

Trending news