IND vs SL T20 Series : श्रीलंका की खैर नहीं, ये 3 भारतीय बल्लेबाज T20 सीरीज में उड़ा देंगे धुंआ! बॉलर्स पर नहीं खाते रहम
Advertisement
trendingNow12346654

IND vs SL T20 Series : श्रीलंका की खैर नहीं, ये 3 भारतीय बल्लेबाज T20 सीरीज में उड़ा देंगे धुंआ! बॉलर्स पर नहीं खाते रहम

भारतीय टीम इसी हफ्ते श्रीलंका दौरे के लिए उड़ान भरने वाली है. श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया 3 मैचों की टी20 सीरीज और इतने ही वनडे मैच खेलेगी. टी20 सीरीज की कमान सूर्यकुमार यादव को सौंपी गई है. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में तीन भारतीय बल्लेबाज तहलका मचा सकते हैं.

IND vs SL T20 Series : श्रीलंका की खैर नहीं, ये 3 भारतीय बल्लेबाज T20 सीरीज में उड़ा देंगे धुंआ! बॉलर्स पर नहीं खाते रहम

IND vs SL T20 Series : भारतीय टीम इसी हफ्ते श्रीलंका दौरे के लिए उड़ान भरने वाली है. श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया 3 मैचों की टी20 सीरीज और इतने ही वनडे मैच खेलेगी. टी20 सीरीज की कमान सूर्यकुमार यादव को सौंपी गई है. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में तीन भारतीय बल्लेबाज तहलका मचा सकते हैं. ये तीनों ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने में माहिर हैं. अगर ये कहें कि तीनों ही ड्रेसिंग रूम से सेट होकर क्रीज पर आते हैं तो गलत नहीं होगा. ऐसे में श्रीलंका के गेंदबाजों को सावधान रहना होगा.

सूर्यकुमार यादव

श्रीलंका दौरे पर टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तान संभालने वाले दुनिया के टॉप टी20 रैंकिंग बल्लेबाजों में शुमार सूर्यकुमार यादव किसी परिचय के मौहताज नहीं हैं. सूर्या ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से एक बार नहीं, बल्कि कई बार यह बताया है कि वह बड़े से बड़े गेंदबाज पर रहम नहीं खाते हैं. खासकर विकेट के पीछे उनका ट्रेडमार्क शॉट, जिससे उन्होंने दुनियाभर में अलग ही नाम बनाया है. सूर्यकुमार यादव को क्रीज पर आकर सेट होने की जरूरत नहीं पड़ती है. वह पहली ही गेंद से छक्के उड़ाने का दम रखते हैं और ऐसा उन्होंने कई बार किया भी है. ऐसे में उनका बल्ला श्रीलंका सीरीज में चला तो गेंदबाजों की खैर नहीं.

यशस्वी जायसवाल

22 साल के इस युवा भारतीय बल्लेबाज ने दुनियाभर में अपनी घातक बल्लेबाजी से कोहराम मचाया है. यशस्वी भारत के लिए टी20 इंटरनेशनल और टेस्ट में डेब्यू कर चुके हैं. श्रीलंका दौरे पर टी20 सीरीज में वह टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करने नजर आएंगे. यशस्वी विस्फोटक बल्लेबाज में माहिर हैं. वह स्पिनर हो या पेसर, किसी को नहीं छोड़ते और बैक टू बैक छक्के-चौके उड़ाते हैं. यशस्वी, श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं. उनके नाम इस फॉर्मेट में एक शतक भी दर्ज है.

ऋषभ पंत

T20 वर्ल्ड कप जिताने में टीम इंडिया के लिए बड़ी भूमिका निभाने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में मैच विनर साबित हो सकते हैं. ऋषभ पंत ने टी20 वर्ल्ड कप में तीन नंबर पर बल्लेबाजी की थी और शानदार प्रदर्शन किया. चूंकि, अब रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 फॉर्मेट से रिटायरमेंट ले लिया है. ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि ऋषभ पंत को आगामी सीरीज में किस नंबर पर बैटिंग के लिए भेजा जाता है. रही बात उनके टैलेंट की तो उनकी आक्रामकता सब जानते हैं. पंत जब अपनी लय में रहते हैं तो सामने कोई भी बॉलर हो सबको एक ही तराजू में तौलते हैं. फैंस श्रीलंका में भी उनका ऐसा ही अवतार देखना चाहेंगे.

Trending news