ICC ने पोस्ट की Gwadar Stadium की तस्वीर तो मच गया बवाल, देखिए कैसे चला ट्विटर वार
Advertisement

ICC ने पोस्ट की Gwadar Stadium की तस्वीर तो मच गया बवाल, देखिए कैसे चला ट्विटर वार

ICC ने बलूचिस्तान (Balochistan) के ग्वादर स्टेडियम (Gwadar Stadium) की तारीफ करते हुए फोटो पोस्ट की. इसके बाद मानों भारत और पाक के क्रिकेट प्रेमियों के बीच ट्विटर वार (Twitter War) शुरू हो गया. ICC ने लिखा, 'हम इंतजार करेंगे.' इसके बाद भारतीय फैंस ने मोर्चा संभाला.

ICC का हालिया ट्वीट सुर्खियों में है......

नई दिल्ली: भारत ( India) और पाकिस्तान (Pakistan) के खेल प्रेमियों में क्रिकेट (Cricket) का बुखार सर चढ़ कर बोलता है. इस खेल को लेकर जितना जुनून असल जिंदगी में है उतना ही वर्चुअल दुनिया यानी सोशल मीडिया में भी मौजूद है. क्रिकेट के दीवाने तो छोटी-मोटी हर बात पर आपस में भिड़ जाते हैं.  ऐसा ही एक भावनाओं को आहत करने का मामला चंद घंटे पहले सामने आया है. ताजा मामले में भारत और पाकिस्तान के समर्थक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट काउंसिल (ICC) के एक ट्वीट पर भिड़ गए. 

  1. ICC  के पोस्ट पर शुरू हुआ ट्विटर वार
  2. भारत और पाकिस्तानी फैंस आमने-सामने
  3. खूबसूरत तस्वीरों के जरिए रखी गई बात

ये था मामला

दरअसल ICC ने बलूचिस्तान (Balochistan) के ग्वादर स्टेडियम (Gwadar Stadium) की तारीफ करते हुए उसकी एक फोटो ट्वीट की. इसके बाद मानों भारत और पाक के क्रिकेट प्रेमियों के बीच ट्विटर वार (Twitter War) शुरू हो गया. ICC ने लिखा, 'हम इंतजार करेंगे.' इसके बाद भारतीय फैंस ने मोर्चा संभाला और धर्मशाला के क्रिकेट स्टेडियम की फोटो ट्वीट कर दी.

आप भी देखिए ICC का वो ट्वीट

 

ये भी पढ़ें - IND vs ENG: भारत के सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, कल से करेंगे प्रैक्टिस

जंग के मैदान से कम नहीं स्टेडियम की लड़ाई!

क्रिकेट के कुछ उत्साही प्रशंसकों ने देश के कुछ और खूबसूरत स्टेडियमों का जिक्र किया. गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच का हर मुकाबला सरहद पर होने वाली जंग की तरह रोमांचक होता है. हार चाहे इधर की हो या उधर की क्रिकेट के फैंस टीवी तोड़ने से लेकर न जाने क्या क्या करने को तैयार रहते हैं. यहां एक पारी में कोई खिलाड़ी रातोंरात स्टार बन जाता है. वहीं हार के बाद जिम्मेदार खिलाड़ी के घरों पर प्रदर्शन तक हो जाते हैं. देखिए भारतीय प्रशंसक का ये ट्वीट.

Dharamshala, India pic.twitter.com/AFLSLZwTBX

इंग्लैंड में भी नहीं होगी ऐसी दीवानगी

भारत में महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को क्रिकेट का भगवान माना जाता है. उनके फैंस उनकी फोटो साथ रखते हैं, ऐसी न जाने कितनी दास्तानें हैं जो क्रिकेट फैंस की दीवानगी को बखूबी बयां करती हैं. इतना क्रेज तो क्रिकेट को जन्म देने वाले देश इंग्लैंड के प्रशंसकों में भी नहीं दिखता जितना भारत में एक ट्वीट पर दिखने लगता है. इस बीच कई भारतीय फैंस ने हिमाचल के धर्मशाला स्टेडियम की तस्वीरें ट्वीट की. सिलसिला आगे बढ़ा तो देखिए किस तरह एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने आईसीसी का आभार जताया है.
 

 

यानी साफ है कि भारत और पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस स्टेडियम में अपने-अपने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करने को लेकर जितना सीरियस रहते हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी जरूरत पड़के ही एक-दूसरे को निशाना बनाने से नहीं चूकते.

Trending news