Umran Malik: 'अच्छा किया उसे वर्ल्ड कप नहीं खिलाया', उमरान मलिक पर दिए गए इस बयान ने मचाई सनसनी
Advertisement

Umran Malik: 'अच्छा किया उसे वर्ल्ड कप नहीं खिलाया', उमरान मलिक पर दिए गए इस बयान ने मचाई सनसनी

Umran Malik Odi Debut: टीम इंडिया के घातक तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना पहला वनडे मैच खेला. इस मैच के बाद उमरान को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है. 

Photo (Twitter)

Umran Malik Team India: न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया के घातक तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को डेब्यू मैच खेलने को मौका मिला था. इस मैच में उमरान मलिक (Umran Malik) ने अपनी गेंदबाजी के काफी प्रभावित किया था. उमरान के इस शानदार प्रदर्शन के बाद भी उनके ऊपर एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है. इस बयान में कहा गया है कि अच्छा हुआ उसे टी20 वर्ल्ड कप में नहीं खिलाया गया. 

उमरान मलिक पर आया चौंकाने वाला बयान 

उमरान मलिक (Umran Malik) ने अपने डेब्यू मैच में 10 ओवर गेंदबाजी कर 66 रन देकर 2 विकेट लिए. इस मैच में उमरान मलिक भारत के सबसे सफल गेंदबाज साबित हुए. उमरान के इस प्रदर्शन के बाद उनके पिता का मानना है कि उमरान को टी20 वर्ल्ड कप में शामिल ना करना सही फैसला था. उमरान के पिता ने का कि वह अभी सीख रहे है और काफी कुछ सीखना बाकी भी है. 

वर्ल्ड कप में जगह ना देने पर कही ये बात 

उमरान मलिक (Umran Malik) के पिता अब्दुल रशीद ने नेटवर्क 18 से बातचीत करते हुए कहा, 'देखिए जनाब, लोग कह रहे थे ना, की वर्ल्ड कप नहीं खेला, लेकिन हम कहते है की अच्छा हुआ जो नहीं खेला. जो जब होना रहता है वही होता है. आपको किसी चीज़ के पीछे भागने की जरूरत नहीं है. उमरान अभी सीखने की उम्र में है. अनुभवी खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर कर रहा है वो जायेगा और सीखेगा आपको जल्दी बाजी नहीं करनी है.

विलियमसन को गेंदबाजी करते देख अच्छा लगा

उमरान मलिक (Umran Malik) आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं. पिछले सीजन में केन विलियमसन इस टीम के कप्तान थे. वहीं, इस बार उन्होंने पहली बार केन विलियमसन के खिलाफ गेंदबाजी की. उमरान मलिक (Umran Malik) के पिता अब्दुल रशीद ने इस पर कहा, 'मैंने उनकी अम्मी को बताया की उमरान पहले उनके साथ खेलता था और नेट्स पर उनको गेंदबाजी करवाता था लेकिन अब वो उनके खिलाफ गेंदबाजी कर रहा है. अगर उस्ताद है तो पीछे चेला.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news